उन्नाव: वैन में आग लगने से सात लोग जिंदा जले

बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र में रविवार शाम एक दिलदहला देने वाला हादसा हुआ। टायर फटने से एक वैन अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गयी। इस हादसे के बाद तेज धमाके के साथ वैन धूं धूं कर जलने लगी। इस घटना से आस पास इलाके में हड़कंप मच गया।

सूचना मिलते ही बेहटा मुजावर थाना और बांगरमऊ कोतवाली पुलिस के साथ साथ दमकल भी मौके पर पहुंच गयी। हादसा इतना जबरदस्त था कि वैन सवार किसी को भी बाहर निकलने का मौका तक नहीं मिला। नतीजे में वैन पर सवार सभी लोग जिंदा जल गए। इस संबंध में फिलहाल मरने वालों की संख्या की अधिकारिक रूप से पुष्टि नहीं हो सकी है। एक अनुमान के मुताबिक वैन पर छह लोगों के सवार होने की बात कही जा रही है। हादसा हरदोई रोड पर आगरा एक्सप्रेस वे के निकट नसिरापुर गांव के समीप रविवार शाम हुआ। फिलहाल बांगरमऊ कोतवाल श्याम कुमार पाल और बेहटा मुजावर थानाध्यक्ष राघवन सिंह से सम्पर्क करने पर उन्होंने बताया कि अभी कितने लोगों की मौत हुई है और वे कहां के रहने वाले थे इस बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता।

हलांकि वैन के नंबर के आधार यूपी 35 टी 8228 के आधार पर जानकारी करने पर पता चला कि यह गाड़ी अंकित बाजपेई पुत्र बाल कृष्ण बाजपेई के नाम थी। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक वही गाड़ी चला रहा था। रविवार उसकी गाड़ी शहर के पीताम्बर नगर मोहल्ला निवासी ऋषि शुक्ला की बारात में हरदोई जनपद के सांडी के रूपापुर गांव जा रही थी। हलांकि वैन पर कौन कौन सवार था इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। फिलहाल पुलिस ने वैन से अब तक सात शव बरामद किए है। मृतकों की शिनाख्त के लिए पुलिस ने बारात वाले परिवार से सम्पर्क कर तसदीक शुरू कर दी है।

Facebook
Twitter
YouTube
LinkedIn