कुशीनगर में पत्रकार की गला रेत कर हत्या, प्रशासन नाकाम

 कुशीनगर –  हाटा कोतवाली क्षेत्र के सिकटिया टोला बनटोलवा निवासी एक पत्रकार की सुबह आठ बजे दुबौली गांव के किनारे सुनसान जगह पर अज्ञात बदमाशो ने गला रेत कर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है। हत्या के कारण का अभी कुछ पता नहीं चल पाया है।

हाटा कोतवाली क्षेत्र के सिकटिया टोला बनटोलवा निवासी पत्रकार राधेश्याम शर्मा उम्र 55 वर्ष एक निजी विद्यालय में शिक्षक भी थे। वह रोज की भांति सुबह आठ बजे घर से सोहसा पट्टी गौसी स्थित अंजुमन बालिका इंटर कालेज में पढाने जा रहे थे। वह अभी दुबौली गांव के किनारे सुनसान जगह पर पहुंचे थे कि पहले से घात लगाये अज्ञात बदमाशो ने पत्रकार श्री शर्मा की बाइक रोक गला रेत कर हत्या कर दी और फरार हो गये।

खेत में काम करने जा रहे ग्रामीणों ने इसकी सूचना परिजनों व सगे संबधियों को दिया। दिन दहाड़े गला रेत कर हत्या से सनसनी फैल गई। सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंच हाटा कोतवाली पुलिस व एसपी विनोद कुमार मिश्र ने घटना का जायजा लिया। एसपी ने शीघ्र हत्या का खुलासा करने का भरोसा दिया।

उत्तर प्रदेश में बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा और नव नियुक्त कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने भाजपा सरकार पर पलटवार किया है। प्रदेश सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए कांग्रेस नेताओं ने ट्टवीट किया है। इसमें कानपुर में युवा कांग्रेस नेता की हत्या का भी जिक्र करते हुए भाजपा पर निशाना साधा है।

रिपोर्ट – उपेन्द्र तिवारी

Facebook
Twitter
YouTube
LinkedIn