हिंदुस्तान पेट्रोलियम के प्लांट में लगी आग

दही चौकी स्थित हिंदुस्तान पेट्रोलियम गैस प्लांट का टैंकर लीकेज हो जाने से आग लग गई। आग की घटना सुबह 9:00बजे लगभग की है। सूचना पाते ही लोगों में हड़कंप मच गया। आसपास के क्षेत्रों को तत्काल वहां से हटाया गया। पूरे इलाके में अफरा तफरी मच गई। मौके पर पहुंची फायर विकेट आग बुझाने के लिए भरपूर प्रयास कर रही है। सभी फैक्ट्रियों को बंद करवा दिया गया है। वहीं आसपास की गांव को खाली करवाने के लिए। तत्काल जिलाधिकारी महोदय ने आदेश कर दिया है।

जिलाधिकारी देवेंद्र कुमार पांडे इस समय भीषण बुखार की चपेट में आ गए हैं। इसके बावजूद भी सूचना पाते ही तत्काल मौके पर पहुंचे। पहुंचकर सभी लोगों को आगाह किया। कि आसपास के गांव तत्काल खाली कराए जाएं। सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया जाए। जिससे कोई अपत्तिजनक घटना न कर सके।

पुलिस अधीक्षक माधव प्रसाद वर्मा सूचना पाते ही पूरे दलबल के साथ वहां पर सभी चौकी और थानों की पुलिस फोर्स बुला ली गई है। जिले से फायर ब्रिगेड की गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गई हैं। फायर ब्रिगेड की गाड़ियां आग बुझाने में कार्यरत है ।जल्द से जल्द आग को काबू में पा लिया जाएगा। घटना की सूचना जैसे ही आला अधिकारियों को प्राप्त हुई। उन्नाव जिले के सभी समस्त आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं ।चारों तरफ से घेराबंदी कर ली गई है। जिससे कि कोई अपनी घटना न घट सके।

ग्राम्य संदेश डेस्क

Facebook
Twitter
YouTube
LinkedIn