UP के मंत्री का कांग्रेस पर निशाना, कहा- 2014 में आई थीं प्रियंका, एक सीट पर क्यों पहुंची कांग्रेस?

उत्तर प्रदेश के औद्यौगक विकास मंत्री सतीश महना का कहना है कि, यूपी में योगी आदित्यनाथ सरकार ने इतना काम किया है, कि जनता आगामी चुनाव में एक बार फिर बीजेपी को जिताने का काम करेगी. प्रियंका गांधी पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि, कांग्रेस महासचिव 2014 में यूपी आई थी लेकिन उसके बाद कांग्रेस का क्या हाल हुआ ये सभी ने देखा. कांग्रेस यूपी में बेदम हो चुकी है और उनकी आज से शुरू प्रतिज्ञा यात्रा का कोई मतलब नहीं रह जाता. 

बेबी रानी मोर्य के बयान पर प्रतिक्रिया से इंकार 

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बीजेपी बेबी रानी मौर्य के द्वारा बेटियों को 5 बजे के बाद थाने न जाने की सलाह पर कहा है कि, ये उनका बयान है इस पर वो टिप्पी नहीं करेंगे. हालांकि, उन्होंने ये जरूर कहा कि योगी आदित्यनाथ सरकार ने सभी तबकों के लिए काम किया है. 

सतीश महाना ने अपने विभाग के कार्यों का लेखा जोखा रखा

इससे पहले अपने विभाग में कराए गए कार्यों का सतीश महाना ने ब्योरा रखा. उन्होंने कहा कि, इंडस्ट्री विभाग अब चर्चा का विषय बना हुआ है. एक्सप्रेस वे का जाल फैलाया जा रहा है. अब औद्योगिक विभाग में प्लॉटों की बड़ी डिमांड हो रही है. योगी सरकार डिफेन्स कॉरिडोर लेकर आई है. ब्रह्मोस मिसाइल अब यूपी में बनेगी, जिसके लिए 200 एकड़ जमीन लखनऊ में दी गई है, वो भी महज एक रुपये में दी जमीन दी गई है. आज कानपुर में उद्योगों का तरीका बदला है. आज भी कानपुर नोएडा के बाद सबसे बड़ा औधोगिक हब बना हुआ है. जौनपुर इंडस्ट्री एरिया में 272 करोड़ का आवंटन हुआ है. अब उद्यमियों को लाइसेंस के लिए दौड़ना नहीं पड़ेगा, ऑनलाइन अप्लाई करना होगा और चक्कर नहीं लगाने होंगे. अपनी विधानसभा में चार नये सबस्टेशन बनवाये गए जबकि मलासा और सलेमपुर में भी दो नये सबस्टेशन प्रतावित हैं.

YouTube
LinkedIn
Share