केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति का दावा- यूपी से जल्द होगी ओवैसी की विदाई

पल-पल बदलती राजनीति के बीच सियासी दांव पेंच जमकर चल रहे हैं. यूपी की सत्ता का सिंहासन कौन संभालेगा अभी कुछ तय नहीं लेकिन वार पलटवार और प्रहार का दौर धीरे-धीरे चरम पर पहुंच रहा है. आज कानपुर में एक कार्यक्रम में शामिल होने आईं केंद्रीय मंत्री साध्वी  निरंजन ज्योति ने AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी को आड़े हाथों लिया. साध्वी निरंजन ज्योति से जब ओवैसी के यूपी और जल्द ही कानपुर के चुनावी दौरे पर आने की बात कही गई, तो झल्लाते हुए उन्होंने कहा कि यूपी से इस बार ओवैसी की जल्द ही विदाई हो जाएगी. 

मंत्री ने इससे आगे कहा कि ओवैसी साल 2014, 2017 और 2019 में भी यूपी में हाथ पैर मार चुके हैं लेकिन हुआ कुछ नहीं. ओवैसी सिर्फ और सिर्फ समाज को तोड़ने का काम कर रहे हैं. उनके मंच पर जिस तरह एक धर्म विशेष के पोस्टर लगाए जाते हैं ये बिल्कुल भी उचित नहीं है. इसका संज्ञान निर्वाचन आयोग को लेना चाहिए. यही नहीं साध्वी ने कहा कि धर्म और मजहब में बांटकर राजनीति करना अच्छी बात नहीं है. इसी के चलते जल्द ओवैसी की विदाई हो जाएगी. 

महंत नरेंद्र गिरि को याद करते हुए साध्वी निरंजन ज्योति भावुक हो गईं

वहीं अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष रहे महंत नरेंद्र गिरि को याद करते हुए वो भावुक हो गईं और कहा कि महंत नरेंद्र गिरी के काफी करीब थी. महंत नरेंद्र गिरि ही उन्हें अखाड़े में लाए थे. उनकी मौत का सच सीबीआई सामने लाएगी. सीबीआई जांच के बाद इस मामले में दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा. यही नहीं संत समाज की बात मान कर सीएम ने सीबीआई जांच की संस्तुति की जिनके लिए संत समाज सीएम योगी का आभारी रहेगा. उन्होंने कहा कि गद्दी को लेकर चल रहा विवाद अखाड़े के लोग बैठ कर सुलझा लेंगे.

ताज़ा समाचार

YouTube
LinkedIn
Share