सतीश चंद्र मिश्रा का दावा- 80% ब्राह्मणों ने BSP के साथ आने का मन बना लिया है

बहुजन समाज पार्टी  के राष्‍ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा  ने कहा कि एक राजनीतिक दल होने के साथ-साथ बीएसपी एक मिशन भी है. हमारे लोग बूथ लेवल तक काम कर रहे हैं और अपनी बात पहुंचाने का काम कर रहे हैं. बसपा की सरकार में मायावती का काम सबने देखा है. ऐसे में लोगों के सामने तस्वीर साफ है.

सतीश चंद्र मिश्रा ने आरोप लगाते हुए कहा कि ”समाजवादी पार्टी की सरकार और अब बीजेपी की सरकार में अपराध अपने चरम पर है.” उन्होंने दावा किया कि ”मायावती की सरकार में ऐसा नहीं होता था. अगर पांच साल में एक भी घटना हो जाए तो सब लोग पीछे पड़ जाते थे.” मिश्रा ने दावा किया कि ”इस बार यूपी चुनाव को लेकर ब्राह्मणों का जो रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है, उससे लग रहा है कि वो हमारे साथ आ रहे हैं.”

80 फीसदी ब्राह्मणों ने बीएसपी के साथ आने का मन बना लिया है- सतीश चंद्र मिश्रा

मिश्रा ने दावा किया कि ”उत्तर प्रदेश में 80 फीसदी ब्राह्मणों ने बीएसपी के साथ आने का मन बना लिया है. 20 फीसदी लोग जो किसी राजनीतिक दल से जुड़े हैं उनके परिवार वाले भी उन्हें बीएसपी के साथ जाने को कह रहे हैं.” उन्होंने कहा कि ”2007 से ज्यादा इस बार ब्राह्मणों का सपोर्ट बीएसपी को मिलेगा.”

इससे पहले सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा था कि उनकी पार्टी के लिए बीजेपी दुश्मन नंबर एक है क्योंकि इसने उत्तर प्रदेश को तबाह कर रखा है. महिला दुखी, किसान दुखी, नौजवान दुखी, सब दुखी हैं. सरकार कहती है कि हम महिलाओं की सुरक्षा कर रहे हैं, लेकिन हर दो घंटे में एक महिला के साथ बलात्‍कार हो रहा है. उन्होंने कहा कि हाथी सबका साथी, उत्तर प्रदेश के जितने मतदाता हैं हाथी उनका साथी है. बसपा का चुनाव निशान हाथी है.

YouTube
LinkedIn
Share