साइकिल पर सवार होंगे BSP के बागी लालजी वर्मा और रामअचल राजभर! अखिलेश से की मुलाकात

यूपी में विधानसभा चुनाव से पहले नेता अपना नफा-नुकसान देख पाला बदल रहे हैं. बसपा से निष्कासित दो बड़े नेता भी साइकिल पर सवार होने की तैयारी में हैं. विधानमंडल दल के नेता रहे लालजी वर्मा और बसपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राम अचल राजभर जल्द ही सपा में शामिल हो सकते हैं. दरअसल, लालजी वर्मा और राम अचल राजभर ने सपा प्रमुख और पूर्व सीएम अखिलेश यादव से मुलाकात की है. इस मुलाकात के बाद कहा जा रहा है कि दोनों नेता जल्द ही सपा का दामन थाम सकते हैं.

सूत्रों की माने तो दोनों नेता अगले महीने सपा ज्वाइन कर सकते हैं. सूत्रों के मुताबिक, अक्टूबर में अंबेडकर नगर में बड़ी जनसभा में अखिलेश यादव दोनों नेताओं को पार्टी में शामिल कराएंगे. दोनों नेताओं के साथ मुलाकात की एक तस्वीर अखिलेश यादव ने ट्वीट की है. हालांकि, अखिलेश यादव ने इसे शिष्टाचार भेंट बताया है. अखिलेश ने बताया कि श्री लालजी वर्मा जी और श्री राम अचल राजभर जी से आज शिष्टाचार भेंट की.

बता दें कि कुछ महीने पहले बसपा ने अपने दोनों दिग्गज नेताओं को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया था. यूपी में हुए पंचायत चुनाव के दौरान दोनों पर पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त होने का आरोप लगा था. 

ताज़ा समाचार

YouTube
LinkedIn
Share