UP Election: यूपी में 250 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी में पीस पार्टी, ओवैसी को दी चेतावनी

यूपी में अगले साल होने जा रहे विधानसभा चुनाव में पीस पार्टी भी बड़ा धमाका करने की तैयारी में है. पीस पार्टी ने अकेले के दम पर 250 सीटों पर चुनाव लड़ने का एलान किया है. पीस पार्टी मुरादाबाद में पश्चिमी यूपी का चुनाव कार्यालय खोलकर अपने अभियान की शुरुआत करेगी. पीस पार्टी के अध्यक्ष डॉ अय्यूब जल्द ही मुरादाबाद आने वाले हैं. अय्यूब यहां पार्टी कार्यालय का उद्घाटन करेंगे और एक रोड शो भी करेंगे. 

ओवैसी पर निशाना

वहीं, पीस पार्टी के प्रवक्ता शादाब चौहान ने एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा है. उन्होंने ओवैसी को बाहरी मेहमान बताते हुए कहा कि वो सभी से गठबंधन करते हैं, लेकिन पीस पार्टी से नहीं कर रहे हैं. इसलिए पीस पार्टी एआईएमआईएम के प्रत्याशियों के मुकाबले में अपने प्रत्याशी खड़े करेगी. अब यूपी की जनता जान चुकी है की ओवैसी किस के इशारों पर काम कर रहे हैं 

शादाब ने आगे कहा कि ओवैसी को ये सोचना होगा की उनकी पार्टी ने जो गलती 2017 के विधानसभा चुनाव में पीस पार्टी के प्रत्याशी के मुकाबले अपने प्रत्याशी उतारकर की थी दोबारा न ऐसा करें. उन्होंने कहा की अधिकतर लोग पीस पार्टी के साथ हैं और उनकी पार्टी ही मुस्लिम नेतृत्व वाली पार्टी है. शादाब ने आगे बताया कि पीस पार्टी पश्चिमी उत्तर प्रदेश के हर मंडल में बड़े कार्यक्रम करने जा रही है जिसकी तैयारियां की जा रही हैं. 

“यूपी में गुंडा राज कायम”

शादाब चौहान ने कहा की मेरे पूर्वज भगवान श्री राम के नाम पर यूपी में गुंडाराज कायम है. यूपी में वैसे कहते हैं राम राज आ गया, लेकिन यहां किसान, महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं. कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है. हम चाहते हैं कि अत्त्याचार करने वाली बीजेपी सरकार प्रदेश से जाए.

शादाब चौहान ने आगे कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी को 18 लाख वोट मिले थे. इस बार भी उनकी पार्टी मजबूती से चुनाव लड़ने जा रही है. अब तक 250 से अधिक सीटों पर प्रत्याशी खड़े करने की तैयारी हो चुकी है. पीस पार्टी अपने दम पर अकेले चुनाव लड़ेगी.

ताज़ा समाचार

YouTube
LinkedIn
Share