अखिलेश यादव का एलान- बड़े दलों के साथ नहीं होगा गठबंधन, साथ आने वालों के लिए सपा के दरवाजे खुले हैं

समाजवादी पार्टी ने कहा है कि यूपी में बड़ी पार्टियों के साथ गठबंधन नहीं होगा. समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उन्नाव में पार्टी की भारी जीत का दावा भी किया. अखिलेश के मुताबिक यूपी विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी 350 सीटें जीतने जा रही है.

उन्नाव में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि ”समाजवादी पार्टी ने ये फैसला किया है कि बड़े दलों के साथ गठबंधन नहीं होगा जिसको भी सपा के साथ आना है हमारे दरवाजे खुले हैं. आगामी चुनाव में समाजवादी पार्टी अपने गठबंधनों के साथ 350 सीटें जीतने जा रही है.” उन्होंने कहा कि ”पार्टी छोटे दलों को  साथ लेकर चलने का काम करेगी और जिसको भी बीजेपी को हराना है उसके लिए समाजवादी पार्टी के दरवाज़े खुले हैं.”

अखिलेश यादव ने आरोप लगाते हुए कहा कि ”जब लोग ऑक्सीजन की कमी से मर रहे थे तब लोगों को ऑक्सीजन पहुंचाने में सरकार फेल हुई थी. अब बीजेपी झूठ बोल रही है. उन्होंने दावा किया कि समाजवादी पार्टी सबको साथ लेकर चलेगी.”

सरकार ने न दवा दी, न ऑक्सीजन- अखिलेश

सपा अध्यक्ष ने कहा कि ”जब जरूरत थी तो सरकार ने न दवा दी, न ऑक्सीजन दी. इसके लिए पूरी तरह से सरकार दोषी है. अगर सरकार समय पर ऑक्सीजन की व्यवस्था करती तो लोगों की जान बचाई जा सकती थी. कई लोगों को सरकार ने अनाथ बना दिया. भाजपा शासन में सस्ती और आसानी से मिलने वाली दवाओं की भी कालाबाजारी हुई.” उन्होंने आरोप लगाया कि ”भाजपा जासूसी कर रही है ये अपराध है इसके लिए सजा मिलनी चाहिए.

YouTube
LinkedIn
Share