कांग्रेस के विरोध के जवाब में बीजेपी करेगी कंगना रनौत का सहयोग, प्रयागराज में देगी ‘सुरक्षा’

चर्चित फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ‘इमरजेंसी’ पर फिल्म बनाने जा रही हैं. ये फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की ओर से 46 साल पहले देश में लगाई गई इमरजेंसी पर आधारित होगी. फिल्म में कंगना रनौत, इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी. साथ ही कंगना फिल्म का डायरेक्शन भी करेंगी. वहीं इसको लेकर प्रयागराज से सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

प्रयागराज से सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने कहा कि कंगना प्रयागराज आयें उनकी पूरी सुरक्षा की जिम्मेदारी हमारी होगी. हम उनका सहयोग करेंगे. वहीं उन्होंने सवाल उठाया कि इमरजेंसी पर अगर फ़िल्म बन रही है तो कांग्रेस क्यों एतराज जता रही है, एक कलाकार को पूरा अधिकार होता है कि वो फ़िल्म बनाये व उसका प्रसारण करे. उन्होंने कहा कि इंदिरा गांधी व राहुल गांधी ने भी इमरजेंसी के लिए माफी मांगी है. पूरे विश्व में सरकार और उनके कामकाज को लेकर फ़िल्म बनी है और इमरजेंसी का सच सबको जानना चाहिए और फ़िल्म बननी चाहिए.

वहीं इस पर बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव और सांसद विनोद सोनकर ने कहा कि कांग्रेस कभी लोकतंत्र को पसंद नहीं करती. उनकी पार्टी में भी लोकतंत्र नंही है. उनके दिमाग मे अभी तक इमरजेंसी का भूत बैठा हुआ है लेकिन वो भूल गए हैं अब देश में मोदी और प्रदेश में योगी की सरकार है. अब इमरजेंसी नही चलेगी. विनोद सोनकर ने कहा कि कंगना रानौत को बधाई उनके इस प्रयास के लिए जिस से युवाओं को इमरजेंसी का सच पर चलेगा.

कांग्रेस ने कंगना को प्रयागराज में घुसने नहीं देने का एलान किया है

गौरतलब है कि इंदिरा गांधी के किरदार को करीब से जानने व फिल्म को बेहतरीन बनाने की नीयत से कंगना अगले महीने उनकी जन्मस्थली और कर्मभूमि संगम नगरी प्रयागराज जाने वाली हैं. कंगना की फिल्म और प्रयागराज के प्रस्तावित दौरे पर सियासी विवाद छिड़ गया है. कांग्रेस ने कंगना को प्रयागराज में घुसने नहीं देने का एलान किया है.

YouTube
LinkedIn
Share