घबरायें नहीं , हर सुविधा उपलब्ध है : जिलाधिकारी

  • सुबह 6 से रात 11 बजे तक खुलेंगी दुकानें
  • 8000 मेडिकल स्टोर 24 घंटे काम करेंगे
  • सरकार का होमवर्क पूरा,जल्द शुरु होगी होम डिलीवरी

लखनऊ। लॉक डाउन के बाद लोगों में जरुरी सामान इकट्ठा करने में लगी होड़ पर लखनऊ के डीएम अभिषेक प्रकाश ने लोगों से अपील की है कि घबराने की जरुरत नहीं है, हर सुविधा उपलब्ध है। राशन की दुकान, सब्जी की दुकान, दूध की दुकान, सुबह 6 बजे से रात 11 बजे तक खुली रहेंगी। वहीं दवा की दुकानें 24 घंटे खुली रहेंगी। उन्होंने कहा कि लखनऊ में 8000 दवा की दुकानें हैं, ये सभी खुली रहेंगी।

जनता से अपील करते हुए जिलाधिकारी ने कहा है कि वो तब ही घर से निकले जब बहुत जरुरी हो। मोहल्ले व आसपास की दुकानों पर जाएं तो अकेले जाएं और उचित दूरी बनाएं रखे।

उन्होंने कहा कि सरकार और प्रशासन पूरी तरह से सतर्क और सावधान है। हम होम डिलीवरी की व्यवस्था भी कर रहे हैं। राशन, फल, सब्जी और दूध घरों पर भेजा जाएगा। इसके लिए हेल्पलाइन नंबर और ऑनलाइन नंबर जारी कियए जाएगें। किसी को घबराने या डरने की जरूरत नहीं है। सिर्फ सावधान रहे व सुरक्षित घर पर रहें।

शासन से मिली जानकारी के अनुसार सरकार ने लोगों को घर बैठे जरूरत का सामान पहुंचाने की तैयारी कर ली है। एक तरफ लोग स्वीगी और जोमैटो जैसी कंपनियों से ऑनलाइन ऑर्डर कर सकेंगे। वहीं दूसरी तरफ 6200 डिलेवरी बॉय घर-घर समान पहुंचाएंगे। ऑर्डर ऑनलाइन करना होगा।

Facebook
Twitter
YouTube
LinkedIn