मामूली विवाद में सिरफिरे ने जला दी छप्पर, मुकदमा दर्ज

संत कबीर नगर- धनघटा थाना क्षेत्र के भोतहा गांव के जमीनी बिबाद में दबंगों द्वारा दिन में ही खुलेआम असलहा लहराए जाने और एक व्यक्ति का छप्पर जलाने का आरोप है। घटना रविवार की सुबह 6:30 बजे की है। पीड़ित का आरोप है कि आरोपियों ने उसे जान से मारने तक की धमकी दे डाली है। गांव निवासी गनीराम का आरोप है कि वह सुबह में अपने घर पर था कि 6:30 बजे गांव के ही पराग,जवाहिर,विशाल, गोपीचंद,रामवृक्ष,मोनू,किसुन, राधेश्याम आदि लोग लाठी,डंडों के साथ उनके घर पर चढ़ गए और उनका छप्पर जला दिया।

जिसमें उनकी काफी संपत्ति थी, जिसमें बर्तन,अनाज,कपड़े आदि जलकर राख हो गए। इससे पहले इन लोगों ने घर में रखा गहना भी चुरा लिया। इसके साथ ही गनीराम का आरोप है कि दबंगों ने असलहा लहराते हुए जान से मारने की धमकी दी। आग को देखकर गांव के लोग दौड़े तो आक्रांताओंं ने उन लोगों को भी जान से मारने की धमकी दी। जिसको लेकर पीड़ित थाने पर जाने लगा। इसी बीच उसके बच्चे भी आ गए। तब भी इन लोगों ने उसे घेर कर जान से मार देने की धमकी दी। ऐसे में मौका पाकर पीड़ित थानाध्यक्ष धनघटा की शरण में पहुंचा।

इस संबंध में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष धनघटा अखिलानंद उपाध्याय ने कहा कि मामला संज्ञान में है। रविवार को जनता कर्फ्यू के लिए सरकार ने आह्वान किया था। उसमें भी इन लोगों द्वारा खलल डाला गया है। जांच कराकर कठोर कार्रवाई की जाएगी ।

रिपोर्ट – गंगेश्वर यादव

Facebook
Twitter
YouTube
LinkedIn