जनता कर्फ्यू संबोधन के बाद बढ़ गई महंगाई

आगरा– प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के देश को संबोधन के बाद आगरा में महंगाई चरम पर पहुंच गई है। कोरोना वायरस को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को संबोधित किया और वायरस से बचने के उपाय बताएं साथ ही यह भी बताया कि जल्द ही वायरस से लड़ने का तरीका निकाल लिया जाएगा। लेकिन तब तक अपने आप को सभी देशवासी स्वस्थ रखें और घर से जरूरी कामों के लिए ही निकलें।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह भी कहा की इस महामारी से लड़ने के लिए सभी को एकजुट होना है साथ ही किसी भी तरह की होड़ में रोजमर्रा की जिंदगी में काम आने वाला सामान इकट्ठा ना खरीदें। राशन जैसे खरीदते हैं उसी तरह खरीदें खाने पीने का सामान बड़ी तादाद में इकट्ठा ना करें। लेकिन प्रधानमंत्री के इस बयान के उलट आगरा में अधिकतर लोगों ने रात से ही खाने पीने का सामान और रोजमर्रा की जिंदगी में इस्तेमाल होने वाला सामान खरीदना शुरू कर दिया।

इसका नतीजा यह हुआ कि महज कुछ घंटों में ही इन सामानों के भाव आसमान छूने लगे और अब धीरे धीरे रोजमर्रा की जिंदगी में इस्तेमाल किए जाने वाले खाद्य पदार्थ भी महंगाई के चरम पर पहुंच रहे हैं।आलम यह है कि प्याज़ 40 रुपये प्रति किलो से 150 रुपये प्रति किलो तक बिकी।वहीं टमाटर और आलू की भाव में भी महंगाई रही। एक तरफ कोरोना वायरस से जंग तो वहीं महंगाई की मार से लोग काफी परेशान नजर आ रहे हैं।

Facebook
Twitter
YouTube
LinkedIn