बीपीयम किडीनी केयर ग्रुप ने किया मास्क व सैनिटाइजर का वितरण

संतकबीरनगर- बिकास खण्ड पौली के ग्राम पंचायत अजाँव मे बीपीयम किडीनी केयर ग्रुप के मुकेश यादव अपने पैतृक गांव अजाँव मे आज दिनांक 11 -4- 2020 को 500 मास्क व सेनेटाइजर वितरण किया । गरीब ,असहाय और बुजुर्गों को सकट की  हर घड़ी में लोगों के साथ हमेशा खड़े रहना उनकी दिन चर्या बन गयीं है । इस समय कोरोना जैसे घातक बीमारी से बचाव के लिए इन्होंने ग्राम पंचायतों में मास्क  व सेनेटाइजर डिटाल साबुन वितरण कराया इन्होंने अपने गांव की सम्मानित जनता से बताया .

कोरोना वायरस धीरे-धीरे अपना पांव पसार रहा है वहीं पूरे देश में लॉक डाउन की इस विषम परिस्थिति में हम गरीबों को आवश्यकता पड़ने पर दो वक्त की रोटी भी देंगे उन्होंने लोगों को जागरूक करते हुए बताया कि कोरोना वायरस जैसी घातक बीमारी से घबराने की कोई जरूरत नहीं है बल्कि साफ सफाई का विशेष तौर से ध्यान दें और साफ सफाई रखें लोगों से हाथ ना मिलाएं गले न मिले.

लॉक डॉउन का पूरी तरह से  पालन करें सोशल डिस्टेन्स बना कर रहे और हम जव तक लाकडाउन का आदेश होता है तब  तक घर में ही रहे और ऐसे घातक बीमारी को दूर भगाएं है । अपने हाथों को बार-बार डिटॉल साबुन से धोएं सार्वजनिक एवं खुले स्थान पर ना थूके खांसते व छींकते समय अपने मुंह को रुमाल से ढके बेवजह अपनी नाक कान एवं मुख न छुएं अगर छूते हैं तो अच्छी तरह से डिटॉल साबुन से हाथ को धूले।

इस मौके पर डा.आनंद,और मुकेश यादव ने गांव के कोमल यादव,सुरेन्द्र सिंह, पवनसिंह, मकसुदन, श्याम सुंदर, नीरज,संदीप, राजेश, सहित पांच सौ लोगो को घर जाकर सेनेटाइजर और  मास्क दे कर लाकडाउन का पालन करने को प्रेरित किया।

रिपोर्ट – परमात्मा यादव 

Facebook
Twitter
YouTube
LinkedIn