सपा के कुछ सांसद हो सकते हैं बीजेपी में शामिल

समाजवादी पार्टी (सपा) के दो से तीन राज्‍यसभा सांसदों के बीजेपी में शामिल होने की संभावना है। बीजेपी सूत्रों की मानें तो ये सांसद लगातार बीजेपी के संपर्क में हैं। इनसे कई दौर की बातचीत भी हो चुकी है। जल्‍द ही ये सपा छोड़कर बीजेपी में शामिल होने का ऐलान कर सकते हैं।

गौरतलब है कि नीरज शेखर के सपा छोड़कर बीजेपी में शामिल होने के बाद अन्‍य सांसदों के भी बीजेपी ज्‍वॉइन करने की हलचलें तेज हो गई हैं। अमर सिंह भी समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सदस्य हैं लेकिन वह सपा का दामन छोड़ चुके हैं। इसके साथ ही कई बार पीएम मोदी और मुख्‍यमंत्री की तारीफ भी कर चुके हैं। लिहाजा उनके नाम की भी चर्चा हो रही हैं।

इनके अलावा मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के सांसदों के भी बीजेपी से संपर्क साधने की जानकारियां मिल रही हैं।

समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद और पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर के बेटे नीरज शेखर ने राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफ़ा दे दिया। वह लोकसभा चुनाव में अपने परिवार की परम्परागत सीट बालिया से टिकट मांग रहे थे। लेकिन समाजवादी पार्टी ने नहीं दिया था। लिहाजा नीरज शेखर तब से अखिलेश यादव और पार्टी नेतृत्व से नाराज़ चल रहे थे।

ग्राम्य संदेश डेस्क

Facebook
Twitter
YouTube
LinkedIn