औंधे मुंह गिर गया भाजपा का षड्यंत्र : सुरजेवाला

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने राजस्थान में सियासी संकट के बीच मंगलवार को प्रेसवार्ता की। प्रेसवार्ता में सुरजेवाला ने कहा कि भाजपा का षड्यंत्र औंधे मुंह गिर गया। भाजपा की साजिश फेल हो गई है। भाजपा के सतीश पूनिया की पीसी से यह साबित हुआ है। उन्होंने कहा कि सचिन पायलट और उनके समर्थक विधायकों को एआईसीसी ने आने का आग्रह किया। कई बार आग्रह किया। इससे पहले दो विधायक दल की बैठक में हमारे साथियों को बुलाया गया। पार्टी के सामने अपनी बात रखने की अपील की थी।

सुरजेवाला ने कहा कि सोनिया गांधी-राहुल गांधी ने उदार दिल से कहा कि घर का व्यक्ति घर में आ जाए तो अच्छा है। अगर कांग्रेस से निष्ठा और प्यार है, तब आप कहिए कि कांग्रेस में संपूर्ण निष्ठा है। पार्टी को भारी दिल से कार्रवाई की घोषणा करनी पड़ी। सुरजेवाला ने कहा कि सचिन पायलट ने मीडिया से कहा कि वे भाजपा में नहीं जाना चाहते हैं। अगर वे भाजपा में शामिल नहीं होना चाहते है तो पायलट और साथी विधायकों से हमारी अपील है कि वे जयपुर लौट आएं।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि पायलट का बयान आज हमने मीडिया के माध्यम से देखा है। उन्होंने कहा है कि वे बीजेपी में नहीं जाना चाहते हैं। अगर ऐसा है तो वे खट्टर की मेजबानी अस्वीकार करें। भाजपा के किसी भी नेता से वार्तालाप और चर्चा बन्द कर दीजिए। जो होटल भाजपा का अड्डा बन गए है, उन सबको हरियाणा पुलिस चंगुल से मुक्त कराएं। भाजपा नेताओं से चर्चा बंद कर दीजिए और परिवार के सदस्य की तरह जयपुर लौट आइए।

Facebook
Twitter
YouTube
LinkedIn