शिवपाल यादव बोले- मुलायम सिंह यादव हमारे साथ हैं, सपा से गठबंधन को लेकर दिया बड़ा बयान

यूपी विधानसभा चुनाव में जहां सभी राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है, तो वहीं प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ने भी सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा के माध्यम से 2022 के रण में बिगुल फूंक दिया है. इसी सिलसिले में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी की सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा कानपुर देहात पहुंची. कानपुर देहात के पुखराया कस्बे के गेस्ट हाउस में पहुंचे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रमुख शिवपाल यादव ने कहा कि इस यात्रा को शुरू करने का मकसद यह है कि बीजेपी ने जो भी वादे किए थे वो सभी अधूरे हैं एक भी वादा पूरा नहीं किया. जनता के बीच में बीजेपी ने जनता को झूठ बोलकर ठगने का काम किया है उसकी वजह से देश में बहुत पीछे चला गया है.

देश पर कर्जा भी बढ़ा है और उत्तर प्रदेश की जनता पर भी कर्जा बढ़ा है. महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी चरम सीमा पर हैं. इसलिए हमें सामाजिक परिवर्तन यात्रा लेकर जनता के लिए जाना पड़ रहा है. शिवपाल ने कहा कि हर परिवार में एक बेटे और एक बेटी को नौकरी जरूर मिलेगी क्योंकि भारतीय जनता पार्टी ने सब अधूरे वादे किए हैं. बीजेपी ने जनता के बीच कहा था कि हम काला धन लाएंगे, प्रत्येक व्यक्ति के खाते में 15 लाख  रुपए डालेंगे, 2 करोड़ बेरोजगारों को नौकरी देंगे. तीसरा वादा किया था कि किसानों की आय दोगुनी करेंगे लेकिन अब वो किसानों की दोगुनी आय के बजाय एक काला कानून और ले आये.

मुलायम सिंह यादव हमारे साथ हैं- शिवपाल

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रमुख ने कहा कि देश संकट से गुजर रहा है. अब 2022 में चुनाव है. वही सपा से विलय पर शिवपाल यादव ने कहा कि जो समान विचारधारा की पार्टियां हैं और जो सेकुलर पार्टी है उनसे मैंने एलाइंस की बात की है. समाजवादी पार्टी हमारी प्राथमिकता है. अगर समाजवादी पार्टी से गठबंधन होगा तो खुद पता चल जाएगा. वहीं शिवपाल यादव ने कहा कि नेताजी मुलायम सिंह यादव हमारे साथ हैं. उनका आशीर्वाद हमारे साथ और वह हमारा प्रचार भी करेंगे. 2022 में जहां प्रसपा होगी वहीं सरकार बनेगी.

YouTube
LinkedIn
Share