पाकिस्तान 275 जिहादियों को घुसपैठ कराने की करा रहा है कोशिश, सेना को किया गया अलर्ट

कश्मीर –   पाकिस्तान कश्मीर मुद्दे को इंटरनेशनल बनाने के लिए सभी दांव-पेंच लगा रहा है। विदेशों में रहने वाले सभी पाकिस्तानी सभी देशों में भारतीय दूतावास के सामने धरना दे रहे हैं और कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने की मांग कर रहे हैं। यूएनएचआरसी में कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तान ने खूब कलाईयां रगड़ी लेकिन उसे हर तरफ धोखा ही मिला, जिससे बौखलाकर पाकिस्तान हिंदुस्तान पर हमले साजिश करने की नई नई साजिश कर रहा है।

जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान ने एकबार फिर एलओसी  पर आतंकी कैंप सक्रिय कर दिए हैं। पाकिस्तान ने एलओसी के पास 7 आतंकी लॉन्च पैड को सक्रिय कर दिया है। इन 7 आतंकी लॉन्च पैड से पाकिस्तान 275 जिहादियों को सीमापार से घुसपैठ की कोशिश करने वाला है। पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारत को लेकर नाकारत्मक रवैया जाहिर किया है और पाकिस्तानी निवासी भी लगातार पाकिस्तानी सरकार पर जंग के लिए दबाव डाल रहे हैं।

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तान सेना और आईएसआई उत्तरी कश्मीर के गुरेज सेक्टर के रास्ते काफी संख्या में घुसपैठ के लिए आतंकी लॉन्च पैड बनाए हैं। एलओसी के पास गुरेज सेक्टर के पास 80 आतंकी, मच्छल के पास 60 आतंकी, करनाह के पास 50 आतंकी, केरन के पास 40, उरी में 20 आतंकी, नौगाम सेक्टर में 15 आतंकी  और रामपुर सेक्टर में 10 आतंकी, कैंपों में रह रहे हैं। इस तरह कुल 275 आतंकी इस वक्त सीमापार से आतंकी घुसपैठ की कोशिश में बैठे हुए हैं।

पाकिस्तान बीते एक महिने से लगातार अपने आतंकवादी संगठनों की सहायता से भारत को नुकसान पहुंचा कर अपनी शक्ति का प्रदर्शन करना चाहता है। जिसके संज्ञान में भारत के गृहमंत्री ने कहा कि अगर पाकिस्तान ऐसी नापाक हरकत करता है, उसको ऐसा सबक दिया जाएगा कि वह वर्षों याद रखेगा।

रिपोर्ट – ग्राम्य संदेश नेटवर्क

Facebook
Twitter
YouTube
LinkedIn