बेबी रानी मौर्य के बयान पर बोले प्रमोद तिवारी- योगी जी को अब मेरे सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं

वाराणसी में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने पराडकर भवन में प्रेस मीडिया से बातचीत करते हुए उत्तर प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने शहरों के नाम बदलने से लेकर, बेरोजगारी तक के मुद्दे पर सरकार की विकास की गति को धीमा करार दिया. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने मीडिया के सामने प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि योगी सरकार की ओर से फैजाबाद रेलवे स्टेशन का नाम बदलकर अयोध्या रख देने से सिर्फ़ विकास नहीं हो जाता है. इसके लिए सरकार को काम भी करने होंगे. नाम बदलना आसान है मगर विकास करना कठिन है.

प्रमोद तिवारी ने कहा कि जितनी बेरोजगारी योगी जी की सरकार में बढ़ी हैं, उतनी आज तक किसी भी सरकार में बेरोजगारी नहीं बढ़ी है. युवाओं में बेरोजगारी की दर बढ़ती जा रही है. भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बेबी रानी मौर्य के द्वारा दिए गए बयान की 5:00 बजे के बाद महिलाएं थाने ना जाएं के जवाब में उन्होंने कहा कि वह राज्यपाल भी रही हैं और आगरा की मेयर भी रही हैं. इसलिए उनका आंकलन बिल्कुल सही होगा. उनके प्रमाण पत्र जो योगी जी के लिए है, उसके बाद मुझे प्रमाण पत्र देने की जरूरत नहीं है.

वाराणसी में कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बेबी रानी मौर्या ने कहा कि यूपी के थानों में एक महिला अधिकारी और सब – इंस्पेक्टर जरूर बैठती है, लेकिन एक बात में जरूर कहूंगी कि शाम 5 बजे अंधेरा हो जाने के बाद थाने कभी मत जाना. अगर जरूरी हो तो अगले दिन सुबह जाना और अपने साथ भाई पति या पिता को लेकर ही थाने जाना.

YouTube
LinkedIn
Share