दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में दिनदहाड़े फायरिंग, कुख्यात बदमाश गोगी की मौत; वकील के वेश में आए थे बदमाश

राजधानी दिल्ली की हाई सिक्योरिटी वाली रोहिणी कोर्ट में दिनदहाड़े फायरिंग की वारदात हुई है। इस फायरिंग में कुख्यात बदमाश गोगी मारा गया है। पुलिस ने भी बदमाशों की फायरिंग का जवाब दिया और दोनों को मार गिराया। रोहिणी कोर्ट में दो हथियारबंद बदमाश वकील के वेश में आए थे और इसके चलते ही उन्हें पहचाना नहीं जा सका। कहा जा रहा है कि ये लोग कुख्यात बदमाश गोगी को ही मारने के लिए आए थे। पुलिस सूत्रों के मुताबिक टिल्लू ताजपुरिया गैंग ने वकील की ड्रेस में गोगी पर हमला किया था। इस घटना से कोर्ट की सुरक्षा, जांच की प्रक्रिया को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं। अदालत परिसर के भीतर इस तरह की घटना ने खौफनाक मंजर पेश किया है।

दिल्ली पुलिस गैंगस्टर जितेंद्र मान ‘गोगी’ को लेकर एक मामले की सुनवाई के लिए रोहिणी कोर्ट आई थी। इसी दौरान वकील की ड्रेस में आए दो बदमाशों ने फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दोनों बदमाशों को ढेर कर दिया। वहीं गोगी को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।  जितेंद्र गोगी के खिलाफ हत्या और लूट समेत कई संगीन आपराधिक मामले दर्ज थे। वह तिहाड़ जेल में बंद था, जहां से उसे एक मामले की सुनवाई के लिए कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था। इसी दौरान उससे रंजिश रखने वाले टिल्लू ताजपुरिया गैंग के दो बदमाशों ने फायरिंग कर दी, जो वकील के वेश में आए हुए थे। 

दिल्ली पुलिस के कमिश्रर राकेश अस्थाना ने घटना की जानकारी देते हुए बताया, ‘दो बदमाशों ने उस वक्त गोगी पर फायरिंग कर दी, जब उसे रोहिणी कोर्ट में सुनवाई के लिए ले जाया गया था। इसके जवाब में पुलिस ने दोनों बदमाशों पर फायरिंग की और वे मारे गए। इन दो बदमाशों में से एक पर 50,000 रुपये का इनाम था।’ यह घटना कोर्ट के चेंबर नंबर 206 में हुई, जब गोगी को जज के सामने पेश किया जाना था। अचानक फायरिंग होने से अफराफरी मच गई। कई चेंबर्स में भारी संख्या में लोग मौजूद थे और दिनदहाड़े इस तरह से फायरिंग की घटना होने से लोग दहशत में आ गए। 

ताज़ा समाचार

YouTube
LinkedIn
Share