‘राजनीति में जिंदा रहने के लिए ब्राह्मण सम्मेलन कर रहीं मायावती’

पीलीभीत: तीन दिवसीय दौरे पर पीलीभीत पहुंचे उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने बीएसपी पर निशाना साधा. उन्होंने बयान दिया है कि राजनीति में जिंदा रहने के लिए मायावती ब्राह्मण सम्मेलन कर रही हैं. स्वामी प्रसाद मौर्य पीलीभीत पहुंचे थे, जहां मरौरी ब्लॉक में आयोजित एक कार्यक्रम के तहत मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने श्रमिकों की बेटियों को साइकिल वितरित की. इस दौरान मीडिया को संबोधित करते हुए स्वामी प्रसाद मौर्य ने जमकर मायावती और बीएसपी पर निशाना साधा.

बसपा पर निशाना साधते हुए स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि दलित समाज के लोग बीएसपी का साथ छोड़ चुके हैं. ऐसे में अब राजनीति में जिंदा रहने के लिए बीएसपी की मुखिया ब्राह्मणों को लुभाने के लिए ब्राह्मण सम्मेलन की नौटंकी कर रही हैं, लेकिन ब्राह्मण सबसे बुद्धिजीवी वर्ग है. जो बीएसपी के झांसे में आने वाला नहीं है.

बता दें कि बीते दो दिन पहले कैबिनेट मंत्री अयोध्या में थे. वहां भी बीएसपी के पुराने साथी रहे स्वामी प्रसाद मौर्य ने पार्टी सुप्रीमो मायावती पर तंज कसे. उन्होंने कहा कि ब्राह्मण समाज कोई दूध पीता बच्चा नहीं है, जो उसके आगे झुनझुना बाजाया जाए और उनके पीछे सभी लोग भागते चले जाएं. बीएसपी सुप्रीमो को अब दलितों पर भरोसा नहीं रह गया है. इस वजह से ब्राह्मण समाज को साधने के लिए ब्राह्मण सम्मेलन कर रही हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि चुनाव नजदीक है, इसलिए सभी को ब्राह्मण समाज की याद आ रही है.

राष्ट्रीय लोक दल के प्रदेश अध्यक्ष रहे स्वर्गीय मुन्ना सिंह चौहान की पांचवी पुण्यतिथि के मौके पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा में स्वामी प्रसाद मौर्य शिरकत करने अयोध्या आये हुए थे. योगी सरकार में श्रम मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या ने कहा कि विधानसभा के चुनाव नजदीक हैं इसलिए बसपा ही नहीं और भी पार्टियां ब्राह्मण समाज की तारीफों के पुल बांध रहे हैं.

ताज़ा समाचार

YouTube
LinkedIn
Share