स्वतंत्र देव सिंह व सुनील बंसल ने जेपी नड्डा और बीएल संतोष से की मुलाकात

दिल्ली में उत्तर प्रदेश बीजेपी प्रदेशा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और संगठन मंत्री सुनील बंसल ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और बीएल संतोष से मुलाकात की. चारों नेताओं की एक साथ दोबारा जेपी नड्डा के घर तकरीबन एक घंटे तक बैठक हुई. बैठक में यूपी सरकार द्वारा पिछले साढ़े चार सालों में किए गए विकास कार्यों पर बात हुई. साथ ही जो तैयार प्रोजेक्ट हैं उसके उद्घाटन पर भी चर्चा हुई. 

पूरे हुए प्रोजेक्ट का हो उद्घाटन

बता दें कि, हाल ही में रात को सुनील बंसल और स्वतंत्र देव सिंह ने पहले बीएल संतोष से और बाद में पार्टी अध्यक्ष से मुलाकात की थी. बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश सरकार के बड़े प्रोजेक्ट का उद्घाटन और शिलान्यास पीएम द्वारा कराया जाएगा. वहीं. अब संगठन का इस बात पर जोर होगा कि उत्तर प्रदेश सरकार के पूरे हुए प्रोजेक्ट का हर महीने या 15 दिन में उद्घाटन हो.

नए चेहरों को दी जा सकती है जगह

वहीं, इस मुलाकात में मंत्रियों के कामकाज की भी समीक्षा पर बात हुई है. केंद्र सरकार की तर्ज पर यूपी में भी काम ठीक ना करने वाले मंत्रियों की छुट्टी हो सकती है और नए चेहरों को जगह दी जा सकती है. अगले महीने से केंद्र के बड़े नेताओं और मंत्रियों के भी यूपी दौरे पर चर्चा हुई. गृहमंत्री अमित शाह और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के दौरे को लेकर भी बात हुई है.

चुनाव से पहले अहम है ये बैठक

गौरतलब है कि, 2022 में यूपी में विधानसभा के चुनाव होने हैं जिसे लेकर ये बैठक अहम बताई जा रही है. हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी ने काशी का दौरा किया था और काशी के लोगों को कई सौगातें दी थी. 

जारी है बैठकों का दौर

बता दें कि, यूपी में विधानसभा चुनाव के लिए महज 6 से 7 महीने का वक्त बचा है. बीजेपी की कोशिश है कि पिछले चुनाव से ज्यादा सीटों पर कमल खिलाया जाए. हाल ही में संघ की जो समन्वय बैठक हुई थी उसमें भी इसी बात पर चिंतन किया गया था. करीब 5 घंटे तक बीजेपी और संघ पदाधिकारियों के बीच चली समन्वय बैठक चली थी. 

ताज़ा समाचार

YouTube
LinkedIn
Share