राशन बांटने की झूटी अपवाह पर जमा हुई भीड़

मेरठ – कोरोना वायरस के खौफ सहमे लोगों को एक सफाईकर्मी द्वारा नगर पंचायत कार्यालय पर अनाज बांटने की झूठी सूचना दे दी, जिसके बाद सैकड़ों लोगों की भीड़ नगर पंचायत पर पहुंच गई। वार्ड सभासद ने थाने में तहरीर देते हुए सफाईकर्मी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

संविदा कर्मचारी जितेन्द्र कुमार ने वार्ड एक में सफाई के दौरान लोगों को भ्रमित करते हुए नगर पंचायत कार्यालय पर दो महिने का राशन देने की बात कह रहा था, जिस पर मंगलवार को दर्जनों लोग वार्ड सभासद देवीदास गौतम के आवास पर पहुंच गए। इसके इलावा सैकड़ों लोगों की भीड़ नगर पंचायत परिसर में जमा हो गई। यहां अनाज नहीं बंटने पर सभासद देवीदास गौतम से शिकायत की। इस पर सभासद ने चेयरमैन अमित मोहन टीपू को मामले से अवगत कराया। उन्होंने सफाई नायक इमरान से इसकी जांच कराई, जो सही मिली। वहीं सूचना पर पहुंचे सफाई कर्मी ने भी चेयरमैन से अपनी गलती की माफी मांगी।

चेयरमैन अमित मोहन टीपू ने बताया कि जहां देश में लॉकडाउन कर भीड़ रोकी जा रही है। वहीं अफवाह फैलाकर भीड़ जमा करने के मामले में कर्मचारी के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा सभासद ने भी आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है।वहीं सुबह बाजार में राशन सब्जी लेने के लिए लोगों की भीड़ रही। दोपहर बारह बजे थाना पुलिस ने लाउडस्पीकर से ऐलान कर बाजार को बंद करा दिया।

Facebook
Twitter
YouTube
LinkedIn