विश्व सुंदरी मानुषी बनना चाहती हैं वंडर वुमन

मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर को बड़े पर्दे पर देखने का इन्तजार फैन्स को बेसब्री से है। विश्व सुंदरी मानुषी छिल्लर को फैन्स चाहें जिस रोल में देखना चाहें लेकिन मानुषी खुद किस रोल को निभाना चाहती हैं, ये उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया है। मानुषी ने सुपरहीरो के रूप में अपनी एक एडिट की हुई फोटो शेयर की है।

इस फोटो में मानुषी छिल्लर, वंडर वुमन के रूप में नजर आ रही हैं। ये फोटो असल में हॉलीवुड फिल्म वंडर वुमन का है, जिसमें इजरायली एक्ट्रेस गेल गडोट ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इस फोटो पर मानुषी छिल्लर का चेहरा लगाकर आर्टिस्ट स्वप्निल पवार ने इसे एडिट किया है, जो मानुषी को बहुत पसंद आया।

मानुषी ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, ”मैं वो आदमी हूं जो कुछ भी कर सकता हूं।’ वंडर वुमन मेरी हमेशा से फेवरेट रही है क्योंकि मेरे लिए वो एक किरदार नहीं बल्कि सोच है। स्वप्निल पवार, ये बहुत अच्छा सरप्राइज है। तुम्हारे प्यार के लिए शुक्रिया।

वंडर वुमन का तो पता नहीं लेकिन बता दें कि मानुषी छिल्लर कन्नौज की राजकुमारी और पृथ्वीराज चौहान की पत्नी संयोगिता का किरदार जरूर निभा रही हैं। मानुषी, अक्षय कुमार संग फिल्म पृथ्वीराज में नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग जोरों से चल रही थी। हालांकि लॉकडाउन की वजह से इसे रोकना पड़ा। फिलहाल इसपर काम रुका हुआ है और कब शुरू होगा इसकी कोई जानकारी नहीं है।

Facebook
Twitter
YouTube
LinkedIn