कैटरीना कैफ के साथ रिलेशनशिप पर विक्‍की कौशल ने तोड़ी चुप्‍पी

मुंबई.–  ‘मसान’ , ‘मनमर्जियां’ और ‘उरी: द सर्जिकल स्‍ट्राइक’ जैसी फिल्‍मों में अपनी जबरदस्‍त एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में पहचान बना चुके एक्‍टर विक्‍की कौशल की फिल्‍म ‘भूत’ इस साल रिलीज होने वाली है. इस फिल्‍म का टीजर रिलीज हो चुका है. विक्‍की कौशल पिछले कुछ दिनों से एक और चीज के लिए चर्चा में हैं. दरअसल एक्‍ट्रेस कैटरीना कैफ  और विक्‍की कौशल के रिलेशनशिप की खबरें सामने आ चुकी हैं. हालांकि अभी तक दोनों ने इस मामले पर चुप्‍पी साधी हुई है. अब विक्‍की कौशल ने पहली बार कैटरीना कैफ के साथ रिश्‍ते को लेकर प्रतिक्रिया दी है.

बॉलीवुड हंगामा की खबर के मुताबिक एक्‍टर विक्‍की कौशल ने हाल ही में खास बातचीत में इस मामले पर बात की. इस दौरान उन्‍होंने कहा, ‘मैं सच में अपनी पर्सनल लाइफ को गार्ड करना चाहता हूं क्योंकि अगर आप इस बारे में बात करते हैं तो इससे बातें फैलती हैं. इसके बाद गलतफहमियां फैलती हैं और मैं अपनी लाइफ में ऐसा नहीं चाहता हूं.’

विक्‍की कौशल ने आगे कहा, ‘मेरा मानना है कि यह बेहतर होगा कि मैं अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सतर्क रहूं और मैं इस समय किसी भी चीज को लेकर खुलकर बात नहीं करना चाहता हूं.’बता दें कि विक्‍की कौशल और कैटरीना कैफ के बीच रिलेशनशिप की खबरें पिछले दिनों सामने आई थीं. लेकिन दोनों में से किसी ने भी इस पर बात नहीं की है. वहीं विक्‍की कौशल जल्‍द धर्मा प्रोडक्‍शन की फिल्‍म ‘भूत पार्ट वन: द हॉन्‍टेड शिप’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म का पोस्‍टर और टीजर रिलीज हो चुका है.

दरअसल ये एक हॉन्‍टेड समुद्री जहाज की कहानी है, जिसमें विक्‍की कौशल नजर आ रहे हैं. सामने आए टीजर में विक्‍की टॉर्च लेकर शिप में नीचे की तरफ बढ़ते हैं जहां उन्‍हें दीवारों पर खून से सनी हथेली के निशान नजर आते हैं.
इस फिल्‍म के पोस्‍टरों से ही विक्‍की कौशल ने काफी इंप्रेस कर लिया था. इस फिल्‍म में भूमि पेडणेकर और आशुतोष राणा भी अहम किरदार में नजर आएंगे. ये हॉरर जॉनर में जाने की करण जौहर की पहली कोशिश है. निर्देशक भानुप्रताप सिंह के निर्देशन में बनी यह हॉरर फिल्म 21 फरवरी को रिलीज होगी.

Facebook
Twitter
YouTube
LinkedIn