इरफान खान की फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ का ट्रेलर रिलीज

नई दिल्ली:  बॉलीवुड एक्टर इरफान खान, करीना कपूरऔर राधिका मदान की अपकमिंग फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार है. ‘अंग्रेजी मीडियम’ में इरफान और करीना कपूर के अलावा दीपक डोबरियाल, कीकू शारदा, डिंपल कपाड़िया और रणवीर शौरी भी अहम किरदार में नजर आएंगे.

फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक बाप अपनी बेटी के सपनों को पूरा करने के लिए अपना खून तक बेचने को तैयार है. ट्रेलर में फनी ट्विस्ट तब आता है जब उसे पता चलता है कि खून सिर्फ 200 रुपये यूनिट बिकता है और लंदन के जिस कॉलेज में उसकी बेटी पढ़ना चाहती हैं, उसकी फीस एक करोड़ रुपये है. फिल्म में इरफान सिर्फ अपनी बेटी को लंदन में पढ़ाना चाहते हैं जिसके लिए वो क्या-क्या नहीं करते.

इसके साथ ही फिल्म के लीड एक्टर इरफान खान  की आवाज के साथ एक वीडियो रिलीज किया गया था. जिसमें इमरान का ट्रेलर रिलीज के मौके पर न होने का दर्द छलक रहा था. इस वीडियो में इरफान कहते हैं, ‘नमस्कार भाइयों और बहनों, मैं इरफान, मैं आपके साथ आज हूं भी और नहीं भी. ये फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ मेरे लिए बहुत खास है, सच यकीन मानिए मेरी दिली खव्वाहिश थी कि इस फिल्म को उतने ही प्यार से प्रमोट करूं जितने प्यार से हम लोगों ने बनाया है. लेकिन मेरे शरीर के अंदर अनचाहे मेहमान बैठे हैं, उनसे वार्तालाप चल रहा है, देखते हैं ये किस करवट बैठता है. जैसा भी होगा, आपको इत्तला कर दिया जाएगा.

कहावत है व्हैन लाइफ गिव्स यू लेमन, यू मेक लेमोनेड… बोलने में अच्छा लगता है लेकिन जब सच में जिंदगी आपके हाथ में नीबू थमाती है न तो शिकंजी बनाना बहुत मुश्किल हो जाता है… लेकिन आपके पास और च्वाइस भी क्या है पॉजिटिव रहने के अलावा. इन हालात में नीबू की शिकंजी बना पाते हैं या नहीं बना पाते हैं ये आप पर है.

हम सब ने इस फिल्म को उसी पॉजिटिविटी के साथ बनाया है ये फिल्म आपको सिखाएगी, हंसाएगी, रुलाएगी और फिर हंसाएगी शायद. इस फिल्म के ट्रेलर को एंजॉय करें सबके साथ दयालु रहें और फिल्म देखें. और हां, मेरे लिए इंतजार करें.’ बता दें कि फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ साल 2017 में आई फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ का सीक्वेल है. फिल्म 20 मार्च 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Facebook
Twitter
YouTube
LinkedIn