पाकिस्तान से लड़ने के लिए तैयार है यह बॉलीवुड एक्टर

लखनऊ – जम्मू और कश्मीर से हाल ही में आर्टिकल 370 हटाया गया है। संसद से लेकर सड़क तक तभी से जम्मू-कश्मीर और पाक अधिकृत कश्मीर (PoK) को लेकर चर्चाएं चल रही हैं। अर्टिकल 370 को हटाने को लेकर कुछ लोगों में गुस्सा का माहौल हैं , उन्हें लगता है कि कश्मीरियों की इससे उनका अधिकार छिना जा रहा है। लेकिन इसी बीच एक चौका देने वाली बात सामने आई है।  एक बॉलीवुड एक्टर का चौंकाने वाला बयान दिया है।  यह एक्टर बॉर्डर पर जाकर पाकिस्तानियों से लड़ने के लिए भी तैयार है।

पाकिस्तानियों के खिलाफ लड़ने का दंभ दिखाने वाला वह एक्टर कोई और नहीं है बल्कि बॉलीवुड के कमाल आर खान हैं। उन्होंने कश्मीर से प्यार दिखाते हुए ट्वीट करते हुए लिखा , ” अगर हिंदुस्तान ने पाकिस्तान के क़ब्ज़े वाले कश्मीर को भारत में मिलाने के लिए पाकिस्तान से जंग करता है तो तो मैं बोर्डर पर जाकर लड़ने को तय्यार हूँ, क्योंकि हमारे लिए कश्मीर की आज़ादी ज़रूरी है। अगर PoK के लिए मुझे सेना के साथ बॉर्डर पर जंग में शामिल होना पड़े तो वह तैयार हैं।

कमाल आर खान ने देश में होने वाले भ्रष्टाचार पर निशाना साधते हुए कहा कि भारत में तो जब किसी नदी के पुल का निर्माण होता है तो 30% बजट में पुल बनता है और 70% बजट  करप्शन करने वालों की जेब में चला जाता है। कमाल आर खान  फिल्म ‘देशद्रोही’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। कमाल सलमान खान के शो ‘बिग बॉस’ के तीसरे सीजन में आकर भी काफी सुर्खियों में छाए थे। सोशल मीडिया पर कमाल बहुत ही सक्रीय रहते हैं और हर बड़ी फिल्म का रिव्यू भी अपने यूट्यूब चैनल पर देते हैं।

रिपोर्ट – ग्राम्य संदेश डेस्क

Facebook
Twitter
YouTube
LinkedIn