फिल्म ‘साहो’ ने रिलीज से पहले ही कमाई 300 करोड़ रुपए

लखनऊ –  प्रभास और श्रद्धा कपूर की अपकमिंग  फिल्म ‘साहो’ की चर्चा पूरे शहर में रिलीज से पहले ही होने लगी है क्योंकि निर्माताओं ने एक्शन-थ्रिलर के पहले आधिकारिक ट्रेलर को कुछ दिन पहले आउट कर दिया था। इसके अलावा, फिल्म के गाने और टीज़र पहले ही दर्शकों के दिल में अपनी जगह बना चुके हैं। लोगों को प्रभास के इस अपकमिंग फिल्म साहो की बेसब्री से प्रतिक्षा है।

‘साहो ’ भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्मों में से एक है, जो 350 करोड़ रुपये के बजट  से बनी है। फिल्म की शूटिंग ऑस्ट्रिया, हैदराबाद, मुंबई, अबू धाबी, दुबई, रोमानिया और यूरोप के अन्य हिस्सों में की गई है। फिल्म में एक्शन दृश्यों की शूटिंग के लिए बजट का एक बड़ा हिस्सा खर्च किया गया है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने रिलीज होने से पहले ही 300 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। रिपोर्ट में कहा गया है यह रकम थियेटर के राईट्स  के द्वारा एकत्र की गई है। जिसमें सभी भाषाएँ शामिल हैं। जबकि सैटेलाइट और ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म के राइट्स द्वारा एकत्र की जाने वाली रकम को नहीं जोड़ा गया है।

‘साहो’ 30 अगस्त को सिनेमाघरों में आने के लिए पूरी तरह से तैयार है। वैसे यह फिल्म स्वतंत्रता दिवस के आस-पास ही रिलीज होने वाली थी लेकिन स्वतंत्रता दिवस पर अक्षय कुमार की ‘मिशन मंगल’ और जॉन अब्राहम की ‘बाटला हाउस’ रिलीज होने के कारण इस फिल्म को महीने के आखिरी सप्ताह में शिफ्ट कर दिया गया है।  स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अक्षय कुमार की ‘मिशन मंगल’ और जॉन अब्राहम की ‘बाटला हाउस’  यह दोनों  शानदार फिल्म रिलीज हो रही हैं।

‘साहो’ सुजीत द्वारा निर्देशित और यूवी क्रिएशन्स और टी-सीरीज़ द्वारा निर्मित है। इसे हिंदी, तमिल और तेलुगु में एक साथ शूट किया गया है। फिल्म में प्रभास और श्रद्धा के अलावा जैकी श्रॉफ, नील नितिन मुकेश, अरुण विजय, वेनेला किशोर, एवलिन शर्मा, चंकी पांडे, मंदिरा बेदी, टीनू आनंद भी हैं। श्रद्धा को बहुभाषी एक्शन-थ्रिलर में एक सिपाही पुलिस के रूप में देखा जाएगा जबकि प्रभास के किरदार में एक बहुस्तरीय भूमिका में होगी।

रिपोर्ट – ग्राम्य संदेश डेस्क 

Facebook
Twitter
YouTube
LinkedIn