थियेटरों की मदद के लिए आगे आये खिलाड़ी कुमार

कोरोना वायरस के चलते देश मे लॉकडाउन 3 मई तक बढ़ा दिया गया है। लॉकडाउन का असर देश की अर्थव्यवस्था पर भी काफी गहरा पड़ रहा है। बॉलीवुड सेलेब्स लोगों की मदद के लिए लगातार आगे आ रहे हैं। कोरोना वायरस से लड़ने के लिए बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने पीएम केयर फंड में 25 करोड़ रुपये का दान दिया थ। अब एक्टर मुंबई थिएटरों की मदद के लिए आगे आए हैं।

दरअसल, लॉकडाउन के कारण पिछले एक महीने से कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है। जिसके कारण फिल्म इंडस्ट्री को काफी नुकसान हो रहा है। इस कारण थिएटर मालिकों को भी बहुत नुकसान का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि, अब मुंबई के थिएटरों के लिए अक्षय कुमार सामने आए हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार ने एक थिएटर मालिक को फोन किया और वित्तीय सहायता की पेशकश की क्योंकि लॉकडाउन के इस मुश्किल समय में उनका जीवन काफी कठिन हो रहा है।

हालांकि, अक्षय कुमार की इस मदद की पेशकश की सराहना करते हुए थिएटर मालिक ने कहा कि इस महीने के लिए अपने कर्मचारियों को सैलरी देने के लिए उन्होंने फंड इक्ट्ठा कर लिए हैं।

बता दें, अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ मार्च में रिलीज होने वाली थी, हालांकि, लॉकडाउन के चलते और कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया।

Facebook
Twitter
YouTube
LinkedIn