अपनी शादी में शोर-शराबा नही चाहती हैं तापसी पन्नू

बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक तापसी पन्नू ने ‘जुड़वा 2’, ‘मिशन मंगल’ और ‘पिंक’ जैसी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से हर दिल में जगह बना ली है। हाल ही में तापसी ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने रिलेशनशिप की खबर की पुष्टि करते हुए तापसी ने बताया कि वो बैडमिंटन प्लेयर माथियास बो को डेट कर रही हैं।

तापसी ने बताया कि वो अपने इस रिश्ते को किसी से छिपाना नहीं चाहती हैं। तापसी के परिवार वालों को भी उनके इस रिश्ते के बारे में पूरी जानकारी है। तापसी पन्नू की मां निर्मलजीत कौर हमेशा अपनी बेटी के साथ ढाल बनकर खड़ी रही हैं। कई बार उनसे और तापसी की शादी को लेकर लोग सवाल करते हैं.. तापसी पन्नू का कहना है कि, वो अपनी शादी बहुत शोर – शराबे के बीच नहीं करना चाहती हैं। बेहद शाांति के साथ एक दिन की शादी हो। चार दिन तक शादी के फंक्शन ना चले। शादी में भीड़ – भाड़ नहीं बल्कि बस परिवार वाले ही शामिल हों।

तापसी पन्नू की शादी को लेकर उनकी मां निर्मलजीत कौर का कहना है, ‘मेरी तरफ से तापसी पर शादी का कोई दबाव नहीं है। मैंने कभी कभार शादी को लेकर उससे बात की, लेकिन मेरी तरफ से कोई दबाव नहीं है। ये तापसी पर निर्भर करता है कि वो कब शादी करना चाहती है।’ अपनी मां की बात पर तापसी का कहना है, ‘ मेरे परिवार की तरफ से वाकई में मुझे शादी का कोई दबाव नहीं है। मेरे परिवार वाले मुझे शादीशुदा देखना चाहते हैं। लेकिन कभी ऐसा नहीं कहते कि अभी करना है नहीं तो ऐसा वैसा हो जाएगा।’

तापसी के फिल्मों की बात करें तो साल 2020 में वो फिल्म ‘थप्पड़’ में नजर आई थीं, इसके अलावा आने वाले दिनों में वो ‘हसीन दिलरुबा’, ‘लूप लपेटा’ और ‘शाबाश मिट्ठू’ फिल्म में नजर आएंगी। फिलहाल को तापसी अपने करियर पर पूरा फोकस कर रही हैं।

Facebook
Twitter
YouTube
LinkedIn