खेती-किसानी में हाथ आजमा रहे हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी लॉकडाउन के बाद से ही अपने पैतृक आवास पर रह रहे है। यहां रहकर नवाजुद्दीन खेती-किसानी में भी हाथ आजमा रहे हैं। वह किसान की तरह ही सिर पर कपड़ा बांधकर खेत में फावड़ा चला रहे हैं। खेत में कृषि कार्य करने का वीडियो उन्होंने खुद ही सोशल साइट्स पर शेयर किया है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपना जन्मदिन मनाने हर साल बुढ़ाना आते हैं, मगर इस बार कोरोना महामारी एवं लॉकडाउन के चलते विशेष अनुमति लेकर बुढ़ाना पहुंचे और होम क्वारंटीन रहे। तब से वह बुढ़ाना में पैतृक आवास पर ही हैं।

उनके भाई फैजुद्दीन सिद्दीकी का कहना है कि 7 दिसंबर को उनकी छोटी बहन शायमा तमशी सिद्दीकी का कैंसर की बीमारी के कारण निधन हो गया था, जिस कारण नवाजुद्दीन सिद्दीकी का जन्मदिन व ईद का पर्व नहीं मनाया। वह अपने घर व परिवार के बीच रह रहे हैं।

खेतों में काम कर पसीना बहाने का उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उनके इस वीडियो पर प्रशंसकों ने शानदार रिएक्शन दिया है। वीडियो में नवाजुद्दीन फावड़े से काम करते हुए नजर आ रहे हैं। कृषि कार्य करने के बाद वह खेत की डोल पर बैठकर हाथ धोते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी इस बार अपनी पत्नी व दो बच्चों को साथ नहीं लाए, बल्कि अपने भाई फैजुद्दीन सिद्दीकी व अपनी मां के साथ बुढ़ाना आए हैं। अपने प्रशंसकों, चाहने वाले व पत्रकारों से उन्होंने दूरी बनाई हुई है।

Facebook
Twitter
YouTube
LinkedIn