आलिया भट्ट के फेवरेट रेस्तरां सर्वर की कोरोना से हुई मौत

मुंबई – कोरोना वायरस पूरी दुनिया में अपना कहर मचा रहा है। अब तक कई लोग इस महामारी से संक्रमित हो चुके हैं और कईयों ने अपनी जान गंवा दी है। इनमें ताज होटल के रिटायर्ड कर्मचारी रोनाल्ड डीमेलो भी शामिल हैं। डीमेलो बॉलीवुड स्टार्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के भी फेवरेट सर्वर थे। कोविड-19 से जान गंवा देने की खबर सुनने के बाद आलिया बेहद दुखी हैं और सोशल मीडिया पर अपना दुख जाहिर किया है।

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम स्टेटस पर रणबीर और रोनाल्ड डीमेलो की फोटो शेयर की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘रोनाल्ड डीमेलो की मौत के बारे में जानकर बहुत दुख हो रहा है। वो अपने प्रोफेशन में सबसे बेस्ट और दयालु इंसान थे। उनके द्वारा सर्व किए जाने का मौका कई बार मिला। वो हमेशा हमारे दिन के बारे में पूछते थे। ये फोटो उनके आखिरी वर्किंग डे पर ली थी, क्योंकि वो रिटायर हो रहे थे। उनकी आत्मा को शांति मिले।’

बता दें कि भारत में कोरोनावायरस महामारी से संक्रमित लोगों की संख्या में लगातार वृद्धि जारी है। स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय द्वारा गुरुवार सुबह जारी नवीनतम आंकड़ों के अनुसार, देश में कोविड-19 संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 12,380 हो गई है।

Facebook
Twitter
YouTube
LinkedIn