जन्मदिन पर अक्षय कुमार का फैंस को गिफ्ट, ‘पृथ्वीराज’ का टीजर रिलीज

मुंबई- अभिनेता अक्षय कुमार का आज जन्मदिन है। अक्षय आज 52 वर्ष के हो गए हैं। हाल ही में रिलीज हुई अक्षय कुमार की  मिशन मंगल फिल्म बॉक्स आफिस पर धमाल मचा रही है। मिशन मंगल बॉक्स ऑफिस पर 25वें दिन तक 197.51 करोड़ रुपए कमा चुकी है। मिशन मंगल के अपार सफलता के बाद अक्षय कुमार के अगली फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का प्रोमो यशराज बैनर तले लांच कर दिया गया है। अभिनेता अक्षय कुमार ने भी ने ‘पृथ्वीराज’ फिल्म के प्रोमो को अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर शेयर कर दिया है। अक्षय की आने वाली फिल्म पृथ्वीराज कंटेंट और एंटरटेनमेंट से भरपूर है।

अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पृथ्वीराज’ के बारे में अक्षय ने कहा कि मेरे जन्मदिन पर अपनी पहली ऐतिहासिक फिल्म के लिए पूरी तरह से तैयार, एक महानायक का किरदार निभाने का अवसर मिला है। जिसके वीरता और मूल्यों से मैं प्रभावित हूं। सम्राट पृथ्वीराज चौहान मेरी सबसे बड़ी फिल्मों में से एक फिल्म है।

 

 

करीब 42 सेकंड के टीजर को देखकर ही फिल्म की भव्यता का अंदाजा लगाया जा सकता है। हालांकि टीजर में अक्षय कुमार का लुक साफतौर पर नजर नहीं आया, लेकिन आखिर में उनकी हल्की सी झलक देखने को मिली है। चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा यशराज फिल्म्स के बैनर तले किया जाएगा। संजय दत्त भी फिल्म के लिए कई लुक टेस्ट देकर फाइनल किए जा चुके हैं वहीं संजय दत्त के नाम पर अभी ब्रेनस्ट्रॉमिंग जारी है। मोहल्ला अस्सी, जेड प्लस और पिंजर जैसी फिल्मों और चाणक्य जैसे सीरियल बना चुके चंद्रप्रकाश द्विवेदी इस फिल्म के निर्देशक और राइटर दोनों हैं। यह फिल्म 2020 में दिवाली के मौके पर रिलीज होगी।

इस फिल्म के साथ ही अक्षय जल्द ही फिल्म गुड न्यूज में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान, कियारा अडवाणी और दिलजीत दोसांझ लीड रोल में हैं। अक्षय की लास्ट फिल्म मिशन मंगल की बात करें तो इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। इतना ही नहीं, अभी भी फिल्म की कमाई जारी है। फिल्म में अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा और शरमन जोशी लीड रोल में थे।

रिपोर्ट – ग्राम्य संदेश डेस्क

 

 

 

Facebook
Twitter
YouTube
LinkedIn