आर्थिक तंगी में भी लोगों की मदद कर रहे हैं रोनित रॉय

अभिनेता रोनित रॉय ने टीवी से दूरियां बना ली है। हालांकि उनका एक वेब सीरीज ‘कहने को हमसफ़र हैं’ हाल ही में रिलीज हुआ, जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किय़ा। रॉनित पिछले कई दिनों से अपने नेक कामों के लिए काफी चर्चा में थे। उन्होंने कोरोना वायरस से लिए लोगों को टी-शर्ट से मास्क बनाने की टिप्स दिये थे। अब कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन से उनकी आर्थिक स्थिति को बुरी तरह से हिला कर रख दिया है। रोनित रॉय ने खुलासा करते हुए कहा कि लॉकडाउन के चलते वह आर्थिक तंगी से गुजर रहें हैं फिर भी वह लोगों की मदद कर रहे हैं।

एक इंटरव्यू में रोनित रॉय ने कहा कि लॉकडाउन के कारण वो भी काफी परेशान हैं। जनवरी से ही उनकी आमदनी बंद है और उनका बिजनेस मार्च से ठप्प पड़ा है। ऐसे में कमाई का हर जरिया इस समय बंद है। हालांकि वह इस मुश्किल घड़ी में डिप्रेस होने की बजाए हिम्मत से काम ले रहे हैं। उन्होंने बताया कि इस दौरान भले ही पैसे नहीं आ रहे हो, लेकिन उन्होंने अपने स्टाफ की भी सैलरी नहीं रोकी है। उनके उपर 100 परिवार निर्भर करते हैं। जिनका उन्हें हर हाल में सपोर्ट करना है। इसलिए वो अपने पास के सामान बेचकर लोगों की मदद कर रहें हैं। रोनित आगे कहते हैं कि वह कोई अमिर या कोई बड़े आदमी नहीं है लेकिन वह हर हाल ही में सभी की मदद करना चाहते हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, रोनित बड़े बड़े प्रोडक्शन हाउस से अपील की हैं वह कलाकारों की मदद करने के सामने आए। इसके साथ ही एक्टर ने अपने इस इंटरव्यू में सुसाइड ना करने पर जोर दिया है। एक्टर के मुताबिक, वो भी लंबे समय तक बेरोजगार थे और उन्हें काम नहीं मिला था, लेकिन सुसाइड की बात सोचना गलत है। क्योंकि इससे समस्या का समाधान नहीं हो सकता।

गौरतलब है कि भारतीय फिल्मों में अपने नाम से प्रसिद्ध हुए रोनित रॉय को प्राय: सभी जानते हैं, टीवी धारावाहिकों से पहचान पाने वाले रोनित हिंदी के सबसे चर्चित धारावाहिक शो कसौटी जिंदगी के मुख्य किरदार ऋषभ बज़ाज से चर्चाओं में आए और आज उन्हें सभी जानते है। रॉनित रॉय हिन्दी फ़िल्मों के एक अभिनेता हैं, जो वर्तमान समय में अपना कार्य कर रहे हैं।

रोनित रॉय जान तेरे नाम फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई है यह फिल्म 1992 में आई थी इसके अलावा उन्होंने बम विस्फोट में आदित्य पंचोली और किशोरी शाहने के साथ अभिनय किया है। टीवी पर अपनी सफलता के बाद रोनित रॉय ने 2010 में समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म उदान में अभिनय किया जिसके लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार भी मिला है, उन्होंने अनुराग कश्यप की द गर्ल इन येलो बूट्स, करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर, दीपा मेहता के मिडनाइट्स चिल्ड्रन, संजय गुप्ता की शूटआउट एट वाडाला और बदसूरत जैसी फिल्मों में अभिनय किया है।

Facebook
Twitter
YouTube
LinkedIn