खुलासा: ‘सीता’ के किरदार के लिए कंगना ही थीं पहली पसंद, करीना और दीपिका को नहीं मिला था ऑफर

कंगना रनौत हमेशा ही फैंस के बीच अपनी खास तरह की फिल्मों के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में कंगना की अगली फिल्म ‘द अवतार सीता’ की घोषणा की गई है. कंगना इस फिल्म में लीड में दिखाई देने वाली हैं. लगातार खबरें आ रही थीं कि इस के लिए कंगना से पहले करीना कपूर और दीपिका पादुकोण से संपर्क किया गया था. लेकिन अब लेखक मनोज मुंतशिर ने इसको अफवाह करार दिया है. बॉलीवुड गीतकार और पटकथा लेखक मनोज मुंतशिर ने एक्ट्रेस करीना कपूर और दीपिका पादुकोण को फिल्म के लिए संपर्क किए जाने की बातों को निराधार बताया है.

जानिए क्या है मनोज का कहना

टाइम्स की खबर के अनुसार मनोज ने साफ किया है कि इस फिल्म के लिए करीना और दीपिका को मुख्य भूमिका के लिए संपर्क नहीं किया गया था. सीता के लिए फिल्म निर्माता हमेशा से कंगना रनौत को मुख्य भूमिका के लिए लेना चाहते थे. मनोज ने कहा है कि कंगना ही फिल्म के लिए पहली पसंद थीं, करीना कपूर और दीपिका पादुकोण जैसी अभिनेत्रियों को इस प्रोजेक्ट के लिए संपर्क नहीं किया गया था, ये अटकलें सच नहीं है. लेखक के अनुसार जिस सीता देवी का उन्होंने चित्रण किया था, वह अलग अलग रूपों वाली थीं. ऐसे में कंगना इस चरित्र में फिट बैठती हैं.

उन्होंने कभी भी दूसरी एक्ट्रेस से संपर्क नहीं किया और हमेशा चाहते थे कि कंगना टाइटल रोल निभाएं.मनोज ने कहा कि कंगना सीता में विश्वास करती हैं, एक्ट्रेस के पास एक ‘मजबूत व्यक्तित्व’ है. हाल ही में खुद कंगना ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया था कि वह सीता माता का रोल प्ले करने वाली हैं

आपको बता दें कि कंगना रनौत के पास इस वक्त फिल्मों की लाइन लगी हुई है. एक्ट्रेस अपनी अगली फिल्म तेजस ( Tejas) में वायु सेना के अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगी. एक्ट्रेस पास धाकड़ जैसी फिल्म भी है, जिसकी शूटिंग हाल ही में खत्म हुई है, इसके अलावा उनकी फिल्म थलाइवी हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इस फिल्म के लिए कंगना की जमकर तारीफ भी की गई है. इस फिल्म को क्रिटक्स लेवल पर काफी पसंद किया गया है. कंगना ने थलाइवी के लिए काफी मेहनत की थी.

YouTube
LinkedIn
Share