TRP Report : ‘अनुपमां’ को लगा झटका, जानिए इस बार किन शोज ने टॉप 5 में मारी बाजी?

फैंस के मनोरंजन के लिए अलग-अलग टीवी शोज पेश किए जाते हैं. फैंस भी अपने पसंदीदा शोज को देखने को हमेशा बेकरार रहते हैं. छोटे पर्दे के शोज को पसंद करने वाले फैंस भी हमेशा चाहते हैं कि उनके ही शोज टीआरपी में छाए रहें. हालांकि फैंस हमेशा अपने पसंदीदा शोज के उतार-चढ़ाव को काफी पसंद करते हैं.

ये साफ है कि जब भी शोज में कुछ नया ट्रैक सामने आता है तो वो फैंस के बीच छा जाता है. ऐसे में फैंस हमेशा ही अपने फेवरेट शोज की टीआरपी (TRP List) जानने को भी बेताब करते हैं. ऐसे में टीआरपी रिपोर्ट (TRP Report) सामने आई है. इस हफ्ते स्टार प्लस के शो ‘अनुपमां’ (Anupama) को एक झटका लगा है. तो आइये एक नजर डालते हैं इस हफ्ते के टॉप 5 शोज पर, जिनका टीआरपी में बोलबाला रहा…

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)

सालों से फैंस के दिलों पर राज करने वाला फेमस टेलीविजन शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा भले कुछ वक्त से टीआरपी की लिस्ट से गायब था. लेकिन अब शो ने बहुत ही दमदार स्टाइल में अपनी वापसी की है. सभी शोज को पछाड़ते हुए ये शो इस बार पहले पायदान पर पहुंचा है.

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)

अपनी कॉमेडी से फैंस का दिल जीतने वाला शो द कपिल शर्मा भी फैंस को भा गया है. इस शो ने भी अपना शानदार कमबैक किया है. इस हफ्ते ये शो टीआरपी की लिस्ट में दूसरे पायदान पर विराजमान है.

अनुपमां (Anupamaa)

अनुपमां शो जब से स्टार प्लस पर पेश किया गया है. ये फैंस को काफी पसंद आ रहा है. शो शुरू से ही टीआरपी में झंडे गाड़े हुए है. ऐसे में अब मेकर्स को शो का नया ट्रैक पसंद नहीं आया है, यही कारण है कि सीरियल को टीआरपी में झटका लगा है और ये तीसरे पायदान पर खिसक गया है.

कौन बनेगा करोड़पति 12 (Kaun Baneha Crorepati 12)

अमिताभ बच्चन के द्वारा होस्ट किए जाने वाला शो कौन बनेगा करोड़पति 12 को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इस बार शो में शुक्रवार स्पेशल का एक नया तड़का लगाया गया है. यही कारण है कि शो टीआरपी में अपना तड़का लगा रहा है. ये शो इस बार टीआरपी में चौथे पायदान पर विराजमान है.

डांस दीवाने 3 (Dance Deewane 3)

फेमस रियलिटी शो डांस दीवाने अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच गया है. शो ने जाते जाते टीआरपी में एंट्री मार ली है. तमाम शोज को पीछे छोड़ते हुए इस बार शो ने टॉप 5 में एंट्री ली है.

ताज़ा समाचार

YouTube
LinkedIn
Share