गर्लफ्रेंड से 15 जुलाई को दिल्ली में शादी करेंगे सिद्धार्थ सिपानी, हनीमून के लिए जाएंगे गोवा

टीवी के पॉपुलर ‘जिंदगी की महक’ फेम सिद्धार्थ सिपानी 15 जुलाई को अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड अनीशा के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. सिद्धार्थ और अनीशा पिछले तीन साल से रिलेशन में हैं. इसे लेकर राहुल काफी खुश हैं. शादी से पहले 14 जुलाई को संगीत सेरेमनी होगी. 

सिद्धार्थ सिपानी शादी और अपने रिलेशनशिप को लेकर ईटाइम्स को इंटरव्यू दिया है. उन्होंने कहा,”मैं खुश और एक्साइटेड हूं क्योंकि मैं अपनी लाइफ के लव से शादी कर रहा हूं. हमारा संगीत 14 जुलाई को होगा और 15 जुलाई को शादी है.” 

कोलकाता की रहने वाली हैं अनीशा

सिद्धार्थ सिपानी ने आगे कहा,”अनीशा कोलकाता से हैं और हम तीन साल पहले बैंकॉक में मिले थे. मैं वहां छुट्टियां मनाने गया था और वो भी वहीं छुट्टियां मना रही थी. इसकी शुरुआत दोस्ती से हुई थी, लेकिन धीरे-धीरे हमने एक स्ट्रॉन्ग बॉन्ड डेवलेप किया, जो कुछ ही समय में प्यार में बदल गया.”

दिल्ली में शादी की तैयारी

शादी के लिए दुल्हन और उनका परिवार दिल्ली के लिए रवाना हो गया है. सिद्धार्थ का कहना है कि वह और अनीशा शादी की खरीदारी में बहुत व्यस्त हैं. सिद्धार्थ ने कहा, “अनीशा और मैं साउथ एक्स, जीके और गुड़गांव में खरीदारी कर रहे हैं, और इससे हम इन दिनों बहुत बिजी हैं. हम चाहते हैं कि हमारा बड़ा दिन खास  है, तो ये सब तो करना ही पड़ेगा.”

शादी के बाद गोवा में मिनी हनीमून

कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए उनकी शादी में  सिर्फ 50 लोग ही शामिल होंगे. वह कहते हैं,”कोविड नियमों के चलते हमने 50 लोगों को आमंत्रित किया है. 19 जुलाई को हम पांच दिनों के लिए गोवा जाएंगे और जब भी चीजें बेहतर होंगी, हमने एक उचित हनीमून के लिए तुर्की जाने की प्लानिंग की है.”

YouTube
LinkedIn
Share