‘साइको किलर’ बनना चाहते हैं अक्षय कुमार

बॉक्स ऑफिस पर 162 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘गुड न्यूज’ ने अक्षय के लिए साल 2020 की शुरुआत अच्छी की है। साल 2019 भी खिलाड़ी कुमार के लिए ब्लॉकबस्टर ही साबित हुआ। अक्षय ने साल 2019 की ओपनिंग फिल्म ‘केसरी’ से की थी और फिल्म ‘केसरी’ ने 154.41 करोड़ रुपये की कमाई की थी। 2019 में अक्षय कुमार स्टारर दूसरी फिल्म ‘मिशन मंगल’ ने बॉक्स ऑफिस पर दो सौ करोड़ का आंकड़ा पार करते हुए 202.98 करोड़ की शानदार कमाई की।

इसके अलावा अक्षय की फिल्म ‘हाउसफुल 4’ ने 194.60 करोड़ की कमाई की और साल की शानदार एंडिंग और नए साल की धमाकेदार शुरुआत फिल्म ‘गुड न्यूज’ ने 162.10 करोड़ की कमाई कर की। साल में मिली बेहतरीन शुरुआत के बाद अक्षय कुमार ने आगे के फिल्मों के लिए काम शुरू कर दिया है। हाल ही में अक्षय ने फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की शूटिंग खत्म की है और अब अक्षय दुबई में फिल्म ‘लक्ष्मी’ की शूटिंग कर रहे है।

पिछले कुछ सालों से सामाजिक मुद्दों को फिल्मों के जरिए बताकर जागरूकता फैलाने की कोशिश में लगे अक्षय कुमार डिप्रेशन जैसे गंभीर मुद्दे पर फिल्म बनाने की सोच रहे है। हाल ही में अक्षय ने मीडिया से बातचीत के दौरान अपनी बात रखते हुए कहा कि डिप्रेशन भारत में गंभीर समस्या है और आजकल के युवा इस गंभीर बीमारी की चपेट में हैं। मैं आने वाले वक्त में इस विषय पर जरूर फिल्म बनाऊंगा। उन्होंने कहा कि इसके अलावा मैं साइको किलर वाले जॉनर को ट्राय करना चाहता हूं और किसी फिल्म में साइको किलर बनना चाहता हूं।

Facebook
Twitter
YouTube
LinkedIn