टपोरी गर्ल बनेंगी अनन्या पांडे

अभिनेत्री अनन्या पांडे और ईशान खट्टर इन दिनों फिल्म ‘काली-पीली’ की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म का फर्स्ट शेड्यूल पूरा हो चुका है जल्द ही सेकेंड शेड्यूल की शूटिंग शुरू होगी। अनन्या कहती हैं कि इस फिल्म के जरिए उन्हें एक अलग मुंबई को जानने का मौका मिला। फिल्म की पूरी शूटिंग रात में हो रही है।

अनन्या बताती हैं कि उन्होंने इस फिल्म के लिए मुंबई की टपोरी भाषा सीखी है। उनका कहना है कि फिल्म के सेकेंड शेड्यूल का मुझे बेसब्री से इंतजार है। मेरा अगला शेड्यूल अगले साल होगा। ईशान लखनऊ में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

अनन्या अपनी पिछली फिल्म के मुकाबले इन दिनों थोड़ा वजन बढ़ा लिया है। अनन्या कहती हैं कि उन्होंने वजन बढ़ाया नहीं है। यह खुद ही बढ़ गया है। उन्होंने बताया कि वे खाने की शौकीन हैं।

अनन्या कहती हैं कि उनकी मां खाना नहीं बनाती बल्कि उनके पिता चंकी पांडे खाना बनाते हैं खासकर बेकिंग में उनके पिता को महारत हासिल है और वे अपने पिता की बेकिंग की हुई चीजों का लुत्फ उठाती हैं। बता दें कि ‘काली-पीली’ फिल्म का निर्देशन मकबूल खान कर रहें हैं। वहीं फिल्म के प्रोड्यूसर अली अब्बास जफर, हिमांशू मेहरा और जी स्टूडियो हैं।

Facebook
Twitter
YouTube
LinkedIn