अपनी क्रिएटिविटी का ऐसे पता लगातीं हैं मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर अपना डेब्यू करने जा रही हैं। मानुषी का कहना है कि वह पिछले कुछ समय से डूडलिंग कर रही हैं और यह कुछ ऐसा है जिसे मौका मिलते ही वह अपनी क्रिएटिविटी का अंदाजा लगाने के लिए करने लगती हैं।

मानुषी का कहना है कि मैं पिछले कुछ दिनों से डूडलिंग कर रही हूं और जब कभी मौका मिलता है तभी मैं अपनी क्रिएटिविटी का पता लगाने के लिए इसे करने लगती हूं। मैं एक बेहद ही प्यारे ब्लैकबोर्ड और चॉक के साथ सेट पर जाती हूं और ब्रेक में डूडल करना पसंद करती हूं। पृथ्वीराज’ के सेट पर संयोगिता का किरदार निभाते हुए मानुषी ने अपने स्केचिंग की कुछ झलकियां भी पेश कीं और इसके माध्यम से उन्होंने अपने किरदार के एक बेहद ही महत्वपूर्ण पहलू की ओर इशारा किया।

मानुषी ने कहा कि मेरे निर्देशक ने जिस दिन मुझसे मुलाकात की उस दिन उन्होंने मुझे बताया कि याद रखना तुम राजकुमारी संयोगिता हो-तुम्हें एक शेरनी की तरह दहाड़ना चाहिए। मुझे उनकी यह बात याद रही और मैं सेट पर निर्देशक के दृष्टिकोण के अनुरूप काम करने का प्रयास करती हूं। यह एक बहुत सशक्त लाइन है। इससे राजकुमारी संयोगिता के दृढ़ संकल्प, जोश और साहस की झलक मिलती है और इससे मुझे भी पता चलता है कि उनके किरदार को पर्दे पर किस तरह से निभाना है।

चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की कहानी शूरवीर महाराज पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी और उनकी वीर गाथाओं पर आधारित है। फिल्म में अक्षय शीर्षक भूमिका में हैं, जबकि मानुषी उनकी पत्नी संयोगिता का किरदार निभा रही हैं। यश राज फिल्म्स के बैनर तले बन रही यह फिल्म इस साल दीवाली पर रिलीज होगी।

Facebook
Twitter
YouTube
LinkedIn