बीजेपी में व्यक्ति नही संगठन लड़ता है : डॉ. दिनेश शर्मा

सीतापुर। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पूरे देश में सभी पार्टियां अपना अपना झंडा बुलंद करने की कोशिश कर रही हैं। पांचवे चरण के मतदान को लेकर नामांकन की प्रक्रिया लगातार जारी है। भाजपा के सीतापुर से प्रत्याशी राजेश वर्मा ने इसी नामांकन कार्यक्रम में आज नामांकन दाखिल किया।

नामांकन प्रक्रिया में उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा ने शिरकत की। डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के बेहतर समन्वय से प्रदेश और खासतौर पर प्रदेश के अवध क्षेत्र में असम्भव कार्य कराए गए हैं, जिससे यहां की जनता को बेहद लाभ पहुंचा है।

डिप्टी सीएम ने कहा कि केंद्र सरकार ने उज्ज्वला, आयुष्मान और सौभाग्य योजना के जरिए भी आम जनता को लाभान्वित किया है। इसके चलते चुनाव में बीजेपी का माहौल दिखाई दे रहा है और इस सीट पर बीजेपी रिकॉर्ड मतों से जीत हासिल की है। उन्होने कहा कि बीजेपी में व्यक्ति नही संगठन लड़ता है।

बीजेपी प्रत्याशी राजेश वर्मा की नामांकन सभा में शामिल होने सीतापुर आए उप मुख्यमंत्री ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि सरकार की उपलब्धियां बीजेपी की सरकार बनाने में सहायक सिद्ध होंगी। उन्होंने पार्टी के भीतर चल रही अंतर्कलह और गुटबाजी का जवाब देते हुए कहा कि यहां संगठन और चुनाव चिन्ह चुनाव लड़ता है व्यक्ति विशेष नहीं। उन्होंने आजम खान द्वारा जयाप्रदा के प्रति की गई टिप्पणी पर कहा कि किसी भी व्यक्ति को संयम रखना चाहिए और किसी दूसरे पर मर्यादा की सीमा लांघकर आक्षेप लगाने से बचना चाहिए

रिपोर्ट : नन्द किशोर नाग

Facebook
Twitter
YouTube
LinkedIn