अब रैना के लिए टीम इंडिया में कोई स्पॉट नहीं दिखता : ब्रैड हॉग

एक बार फिर टीम इंडिया में सीनियर लेफ्टहैंडर बल्लेबाज सुरेश रैना अपनी वापसी की राह टटोल रहे हैं। 2019 वर्ल्ड कप के लिए भी चयनकर्ताओं ने रैना को अपनी योजना का हिस्सा नहीं बनाया था। इस बार रैना की निगाहें टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में वापसी पर हैं। लेकिन पूर्व ऑस्ट्रेलियाई स्पिन गेंदबाज ब्रैड हॉग को लगता है कि अब रैना के लिए टीम इंडिया में कोई स्पॉट नहीं दिखता है। हालांकि उन्होंने रैना की वापसी के लिए एक गुंजाइश बताई है।

इस साल अक्टूबर नवंबर में आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप ऑस्ट्रलिया में खेला जाना था। लेकिन कोविड- 19 के चलते इसे अगले साल तक स्थगित कर दिया गया है। इस बार आईपीएल के जरिए कई सीनियर भारतीय खिलाड़ी टीम इंडिया में अपनी वापसी का दावा ठोकने को तैयार हैं। इन्हीं खिलाड़ियों में एक 33 वर्षीय सुरेश रैना भी हैं।

रैना धोनी की कप्तानी वाली आईपीएल टीम के अहम सदस्य हैं। चेन्नै की पारी उनके इर्दगिर्द खूब निर्भर करती है और रैना इस बार यहां से कुछ मैच विनिंग नॉक खेलकर अपनी वापसी का दावा जरूर ठोकना चाहेंगे।

हॉग से एक फैन ने उनके यूट्यूब चैनल ‘हॉग्स व्लॉग’ पर पूछा था कि क्या रैना के पास वापसी का मौका है? हॉग्स ने इस दौरान रैना की तारीफ करते हुए कहा कि वह वर्ल्ड क्रिकेट में भारत की ओर से बेस्ट फील्डर्स और बढ़िया बल्लेबाज रहे हैं। वह शानदार लेफ्टहैंडर बल्लेबाज हैं।

Facebook
Twitter
YouTube
LinkedIn