महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास पर राजीव शुक्ला ने दिया बड़ा बयान

 दिल्ली – महेंद्र सिंह धोनी पिछले साल से खुद को क्रिकेट से किनारे करते आ रहे हैं जिसके चलते उनके संन्यास की चर्चा जोरों शोरो पर रहती है। इसी बीच वरिष्ठ क्रिकेट प्रशासक राजीव शुक्ला ने एक बड़ा बयान दिया है। उनका मानना है कि धोनी  एक महान खिलाडी हैं और उनमें अभी बहुत क्रिकेट बाकी है। जबकि संन्यास का फैसला तो उन्हें ही खुद तय करना है।

इतना ही नहीं इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पूर्व चेयरमैन राजीव शुक्ल ने आगे बताया कि बीसीसीआई धोनी के मामले में हस्तक्षेप नहीं कर सकता है ये फैसला धोनी को ही करना होगा कि उन्हें कब क्रिकेट से सन्यास लेना है। इस तरह 38 साल के हो चुके धोनी को लेकर उनके संन्यास की अटकलों के बादल छाए रहते हैं।

बता दें कि आईसीसी क्रिकेट विश्वकप 2019 के सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड से हारने के बाद से धोनी क्रिकेट के मैदान से दूर हैं। विश्वकप के ठीक बाद उन्होंने 2 माह की आर्मी ट्रेनिंग करने का फैसला किया था जिसके बाद से उन्होंने अभी तक टीम इंडिया में आने के संकेत नहीं दिए हैं। ऐसे में धोनी कब वापसी करेंगे इस पर सभी की नजरें बनी रहती हैं। हालांकि आईपीएल में वापसी करने की उम्मीद है जहां वह चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की कप्तानी का जिम्मा संभालेंगे।

Facebook
Twitter
YouTube
LinkedIn