नए अंदाज में दिखेगी कोहली की RCB

नई दिल्ली. अगले महीने से शुरू होने वाले आईपीएल (IPL) से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने बड़े बदलाव का ऐलान किया है. दो दिन पहले टीम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से सभी तस्वीरें हटी ली थीं जिसके बाद कायास लगाए जा रहे थे कि आरसीबी में बड़ा बदलाव होने वाला है. शुक्रवार को आरसीबी (RCB) ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस बदलाव का ऐलान किया.आरसीबी ने ट्विटर पर एक वीडियो डालकर फैंस के साथ अपना नया लोगो शेयर किया. उन्होंने वीडियो शेयर किया जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, ‘यही वह लम्हा था जिसका आपको इंतजार था. नए साल के लिए नई आरसीबी और उसका नया लोगो.’

फैंस ने लोगो बदलने के साथ ही मैनेजमेंट को टीम का नाम बदलने की भी सलाह दी. फैंस का कहना था कि टीम के नाम में बैंगलोर की जगह बेंगलुरु (Bengaluru) होना चाहिए. आपको बता दें कि साल 2014 बैंगलोर का नाम बदलकर बेंगलुरु कर दिया गया था. ऐसे में फैंस चाहते हैं कि टीम भी अपना नाम बदले. आरसीबी (RCB) ने तीसरी बार अपना लोगो बदला है. वहीं टीम ने ट्वीटर पर भी अपना नाम बदलकर रॉयल चैलेंजर्स रख लिया है. आपको बता दें कि इस बदलाव से पहले बुधवार को टीम ने अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट से तस्वीरें हटा ली थीं जिसके बाद लगातार यह संशय कायम था कि आखिर टीम ने ऐसा क्यों किया. शुक्रवार को इसकी वजह भी फैंस के सामने आ गई.

आईपीएल में कोहली की कप्तानी वाली टीम का सफर कुछ खास नहीं रहा है. साल 2017 औऱ 2019 में वह अंकतालिका में सबसे निचले स्थान पर थी. वहीं साल 2018 में छठे स्थान पर रही थी. टीम का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन साल 2016 में था जब वह पहली बार टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंची थी. टीम में विराट कोहली औऱ एबी डिविलियर्स जैसे दिग्गजों की मौजूदगी के बावजूद वह कमाल करने में नाकाम रही है.

Facebook
Twitter
YouTube
LinkedIn